A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘बाहुबली 2’ से पहले फिर से रिलीज होगी ‘बाहुबली: द बिगनिंग’

‘बाहुबली 2’ से पहले फिर से रिलीज होगी ‘बाहुबली: द बिगनिंग’

'बाहुबली: द कन्क्लूजन' रिलीज होने से पहले फिल्म का पहला पार्ट 'बाहुबली: द बिगनिंग' फिर से रिलीज किया जाएगा।

baahubali 1- India TV Hindi baahubali 1

मुंबई: एस एस राजामौली की ड्रीम फिल्म 'बाहुबली' का दूसरा भाग रिलीज होने के लिए तैयार है। 16 मार्च को फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया। अब तो बस लोगों को फिल्म का इंतजार है।

आपको जानकर खुशी होगी 'बाहुबली 2' यानि 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' रिलीज होने से पहले फिल्म का पहला पार्ट 'बाहुबली: द बिगनिंग' फिर से रिलीज किया जाएगा। फिल्मकार एस एस राजामौली ने मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस बात की जानकारी दी।

राजामौली ने कहा, ‘’बहुत कम लोगों ने 'बाहुबली' के पहले भाग को मिस किया होगा, लेकिन 'बाहुबली: द बिगनिंग' की रिलीज को लंबा वक्त बीत गया है। इन दो सालों में लोग कहानी के कुछ हिस्से भूल चुके होंगे। दर्शक बाहुबली के दूसरे पार्ट से अच्छी तरह जुड़ पाएं, इसलिए हम पहले पार्ट को फिर से रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।‘’

baahubali 1

फिल्म के पहले पार्ट ने 650 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही ड्रिस्ट्रीब्यूशन और सैटेलाइट राइट्स बेचकर करीब 500 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

बाहुबली द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को बड़े परदे पर रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गूबती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं।

​यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

Latest Bollywood News