A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान के बहुत बड़े फैन है आयुष्मान खुराना, बोले- उनकी हर एक फिल्म देती है प्रेरणा

आमिर खान के बहुत बड़े फैन है आयुष्मान खुराना, बोले- उनकी हर एक फिल्म देती है प्रेरणा

भिनेता आयुष्मान खुराना इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि वह अन्य अभिनेता आमिर खान के कार्यो के बड़े प्रशंसक हैं। 

aamir khan , ayushman khurrana- India TV Hindi aamir khan and ayushman khurrana

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हो भी क्यों नहीं आखिर उन्होंने बैक टू बैक 6 सुपरहिट फिल्म दी है। इसके साथ ही 8 नवंबर को उनकी सातवीं हिट फिल्म 'बाला' रिलीज होने वाली है। वहीं अभिनेता भी इस बात से काफी खुश है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह सुपरस्टार आमिर खान के काम से काफी प्रभावित होते है।  

अभिनेता आयुष्मान खुराना इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि वह अन्य अभिनेता आमिर खान के कार्यो के बड़े प्रशंसक हैं। आयुष्मान ने गुरुवार को सोशल मीडिया चैट के दौरान एक यूजर को बताया कि उनकी सिनेमा की पसंद आमिर खान से काफी मिलती है। दोनों को ही ऐसी फिल्में करना काफी पसंद है जो समाज को एक सशक्त संदेश देती है।

Bala Box office Prediction: आयुष्मान खुराना, यामी और भूमि की फिल्म 'बाला' पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई 

आयुष्मान ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं आमिर खान सर के कार्यो का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और मैं हमेशा उनसे सीखते रहता हूं। वह भारतीय सिनेमा के महान आईकॉन हैं और मेरे लिए बहुत बड़े प्रेरणास्रोत भी हैं। मैंने उनसे दंगल के सेट पर मुलाकात की थी और उनकी स्पष्टता और विचारों ने मुझे काफी प्रभावित किया था।"

Latest Bollywood News