A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एफआईआर दायर होने के बाद कंगना ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

एफआईआर दायर होने के बाद कंगना ने दिया जवाब, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर करने के आदेश दे दिए गए हैं। अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है।

Kangana Ranaut - India TV Hindi Image Source : SOCIAL kangana

मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर करने के आदेश दे दिए गए हैं। अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है। याचिकाकर्ता मुन्ना वराली और मोहम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य ने कंगना के बीते कुछ वक्त के ट्वीट का हवाला देते हुए उनके खिलाफ जांच की मांग की है। 

एफआईआर के आदेश के बाद कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है। कंगना इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'नवरात्रि पर कौन कौन व्रत रख रहा है? मैंने आज ये तस्वीरें खिंचवाई हैं। मैं भी व्रत रख रही हूं।'

दरअसल, मोहम्मद साहिल अशरफ अली सैय्य नाम के शख्स ने कंगना के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट में अर्जी लगाते हुए कहा था कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू और मुस्लिम समुदाय का झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। उनका ये भी कहना है कि कंगना दोनों समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा देती हैं। इस अर्जी की वजह से ही कंगना पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप है जिसके बाद मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया है।

इस शख्स ने कंगना रनौत के सभी ट्वीट्स का हवाला दिया है जो अभिनेत्री ने बीते दिनों किए थे। सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है। इसके बाद कंगना रनौत से पूछताछ होगी और पुख्ता सबूत मिले तो आगे की प्रक्रिया की जाएगी। 

Latest Bollywood News