A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बप्पी लहरी हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं भर्ती

बप्पी लहरी हुए कोरोना संक्रमित, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं भर्ती

सिंगर और म्यूजिशियन बप्पी लहरी कोरोनो वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं। उनके प्रवक्ता ने इस बारे में पुष्टि की है। संगीतकार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

Bappi Lahiri- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ARCHIVE बप्पी लहरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

सिंगर और म्यूजिशियन बप्पी लहरी कोरोनो वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं। उनके प्रवक्ता ने इस बारे में पुष्टि की है। संगीतकार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। बप्पी दा के नाम से मशहूर संगीतकार अपने हिट नंबर्स के लिए जाने जाते हैं। साथ ही संगीतकार का सोने के लिए प्यार भी जग जाहिर है।

स्पॉटबॉय ने एक रिपोर्ट में बप्पी के प्रवक्ता के हवाले से लिखा गया है। "अत्यधिक सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्य से, बप्पी लाहिड़ी कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेहतर निगरानी में रखा गया है। बप्पी दा के परिवार ने उन सभी लोगों से अनुरोध किया जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए थे, उन्हें एहतियात के तौर पर खुद का कोविड-19 टेस्ट करा लेना चाहिए।"

कोविड-19 मामले फिर से बढ़ रहे हैं। हाल ही में यह खबर आई थी कि आर माधवन, आमिर खान, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया और सतीश कौशिक जैसे बॉलीवुड कलाकार कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। 

यहां तक कि ​टीवी के सितारों में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मयूर वकानी उर्फ ​​सुंदर और मंदार चंदवडकर उर्फ ​​भिड़े कोरोना रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए हैं। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली और निर्माता विनय सप्रू भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सोमवार को कार्तिक आर्यन ने भी ट्विटर पर बताया कि वह भी कोरोना के संक्रमण से संक्रमित हैं। 

Latest Bollywood News