A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त को मुन्ना भाई नाम से जानते हैं ओबामा, हीरानी को लगा नशे में फेंक रहे हैं संजू

संजय दत्त को मुन्ना भाई नाम से जानते हैं ओबामा, हीरानी को लगा नशे में फेंक रहे हैं संजू

 साल 2018 का मोस्ट अवेटेड टीजर ‘संजू’रिलीज हो चुका है। फिल्म में सुपरस्टार  संजय दत्त की कहानी दिखाई गयी है। राजकुमार हीरानी द्वारा निर्देशित इस बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर  संजय दत्त के रोल में हैं। रिलीज होते ही टीजर वायरल हो गया और हर कोई रणबीर के लुक को देखकर हैरान है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान निर्देशक राजकुमार हीरानीत अभिजात जोशी और विधु विनोद चोपड़ा ने संजय दत्त से जुड़ी कुछ बातें भी साझा की।

<p>मुन्ना भाई</p>- India TV Hindi मुन्ना भाई

नई दिल्ली: साल 2018 का मोस्ट अवेटेड टीजर ‘संजू’ रिलीज हो चुका है। फिल्म में सुपरस्टार संजय दत्त की कहानी दिखाई गयी है। राजकुमार हीरानी द्वारा निर्देशित इस बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में हैं। रिलीज होते ही टीजर वायरल हो गया और हर कोई रणबीर के लुक को देखकर हैरान है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान निर्देशक राजकुमार हीरानीत अभिजात जोशी और विधु विनोद चोपड़ा ने संजय दत्त से जुड़ी कुछ बातें भी साझा की।

हाल ही में दिए एक टीम इंटरव्यू में फिल्म के स्क्रीनप्ले राइटर अभिजात जोशी ने संजय से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा संजय दत्त को मुन्ना भाई नाम से जानते हैं। उन्होंने बताया कि जब संजय दत्त ने उनसे एक बार कहा कि बराक ओबामा उन्हें मुन्ना भाई नाम से जानते हैं तो मुझे उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ। मैंने ये सोचा कि संजय ने ड्रिंक की होगी क्योंकि ये एक अविश्वसनीय बात है। हीरानी ने भी यही कहा कि संजय ने ड्रिंक की होगी तभी वो फेंक रहे हैं।

बाद में अभिजात जोशी एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने शिकागो गए थे। वहां ओबामा भी मौजूद थे, लोगों ने जब वहां मुझे देखा तो लोग मुन्ना भी मुन्ना भाई कहकर चिल्लाने लगे। इसके बाद अभिजात जोशी ने शिकागो ट्रिब्यूनल में पता किया तो पता चला कि संजय दत्त सही कह रहे थे।

Latest Bollywood News