A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बीबी की वाइन्स ने अपने नाम किया ये नया रिकॉर्ड

बीबी की वाइन्स ने अपने नाम किया ये नया रिकॉर्ड

हास्य कलाकार-गायक भुवन बाम उर्फ बीबी की वाइंस ने अपना नाम एक अनोखे रिकॉर्ड में शामिल किया है।

BB KI VINES- India TV Hindi BB KI VINES

नई दिल्ली: रिकी गायिका विद्या अय्यर (विद्या वॉक्स के नाम से मशहूर), हास्य कलाकार-गायक भुवन बाम उर्फ बीबी की वाइंस और भारतीय यूट्यूब शाकाहारी शेफ निशा मधुलिका 2017 के 10 सबसे चर्चित सितारों में शामिल हैं। गूगल के स्वामित्व वाली कंपनी ने सोमवार को यह खुलासा किया। 'यूट्यूब रिवाइंड 2017' की रिपोर्ट में कहा गया है कि 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का टाइटल ट्रेक, 'तम्मा तम्मा अगेन' और 'गुरु रंधावा का हाई रेटेड गबरू' आधिकारिक गाने देश में शीर्ष ट्रेंडिंग संगीत वीडियो हैं।

'यूट्यूब रिवाइंड' एक वीडियो श्रंखला है, जिसका निर्माण और रचना यूट्यूब और पोर्टल ए इंटरएक्टिव ने किया है। पोर्टल ए इंटरएक्टिव एक डिजिटल स्टूडियो है, जो ब्रांडेड और मूल मनोरंजन का विकास, उत्पादन और वितरण करता है।

वीडियो प्रत्येक वर्ष के वायरल वीडियो, घटनाओं और संगीत का एक संक्षिप्त विवरण और रीकैप है। स्टैंड अप हास्य कलाकार और 'ऑल इंडिया बकचोद' (एआईबी) के निर्माता तन्मय भट्ट और 106 वर्षीय रसोइए मस्तानम्मा, पूजा जैन जिन्हें 'ढिंचैक पूजा' के नाम से भी जाना जाता है, 2017 की सबसे बड़ी शख्सियत रहीं। मस्तानम्मा को भारत की सबसे उम्रदराज यूट्यूब सनसनी के रूप में जाना जाता है।

2017 के सबसे चर्चित फिल्मों के ट्रेलर में 'बाहुबली द कंक्लूजन' (हिंदी), 'पद्मावती' और 'जुड़वा-2' शामिल हैं। यूट्यूब पर लुइस फोंसी का सुपरहिट गीत वीडियो 'डेस्पासितो' 2017 में विश्व का सबसे चर्चित वीडियो है। इसके बाद एड शीरन का 'शेप ऑफ यू' और जे. बलविन व विली विलियम का 'मी जेंटे' रहा।

Latest Bollywood News