A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Beats Of Radhe Shyam: प्रभास के जन्मदिन पर 'राधे श्याम' से फैंस के लिए सौगात

Beats Of Radhe Shyam: प्रभास के जन्मदिन पर 'राधे श्याम' से फैंस के लिए सौगात

प्रभास के जन्मदिन पर राधे श्याम के निर्माताओं ने फैंस को लिए एक सौगात दी है।

Beats of Radhe Shyam: Gift to fans from 'Radhey Shyam' on Prabhas' birthday: प्रभास के जन्मदिन पर 'र- India TV Hindi Image Source : RADHE SHYAM Beats of Radhe Shyam: Gift to fans from 'Radhey प्रभास के जन्मदिन पर 'राधे श्याम' से फैंस के लिए सौगात

मुंबई: प्रभास की फिल्म "राधेश्याम" अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। पूजा हेगड़े के साथ सुपरस्टार प्रभास की जोड़ी बेहद अद्भुत लग रही है और हर कोई फिल्म के लिए उत्सुक है। 

इस महीने की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से पूजा और प्रभास का पहला लुक जारी किया था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है। अब, प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने एक खूबसूरत वीडियो रिलीज़ कर दिया है जो एक घने खूबसूरत जंगल के बीच में शुरू होता है, जहाँ बीच में बस एक सिंगल ट्रेन ट्रैक है। इसके बाद ट्रेन पर कैमरा जूम होता है और अद्भुत नजारे दिखते हैं। देखिए वीडियो-

'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेट्री और कुणाल रॉय कपूर भी नज़र आएंगे और यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी।

'राधेश्याम' गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत यह राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है।

Latest Bollywood News