A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर-आलिया की शादी से पहले गूंजेगी कपूर खानदान में शहनाई, ये एक्ट्रेस बनकर आएगी बहू!

रणबीर-आलिया की शादी से पहले गूंजेगी कपूर खानदान में शहनाई, ये एक्ट्रेस बनकर आएगी बहू!

2019 में मलाइका अरोड़ा की पार्टी में और फिर अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में साथ आने के बाद तारा और आदर का नाम जोड़ा जाने लगा।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

Highlights

  • आदर जैन और तारा सुतारिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
  • तारा सुतारिया ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

तारा सुतारिया और आदर जैन के फैंस के लिए गुड न्यूज है, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अफवाहें बॉलीवुड में खूब चल रही हैं, अब ऐसा लगता है कि शादी की लिस्ट में तारा सुतारिया और आदर जैन भी शामिल हो सकते हैं। कथित तौर पर, आदर और तारा ने बड़े चचेरे भाई रणबीर कपूर से पहले अपने रिश्ते को शादी तक ले जाने का फैसला किया है। हालांकि, इस बारे में दोनों पक्षों की ओर से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, लवबर्ड्स ने हाल ही में गोवा में अपनी छुट्टी के दौरान शादी करने का फैसला किया है। खैर, आदर जैन चचेरे भाई रणबीर कपूर से पहले घोड़ी पर चढ़ेंगे, आलिया और रणबीर की शादी 2022 की गर्मियों के दौरान होने की खबर है। वहीं आदर जैन उससे पहले ही तारा से शादी कर सकते हैं।

2019 में मलाइका अरोड़ा की पार्टी में और फिर अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में साथ आने के बाद तारा और आदर का नाम जोड़ा जाने लगा। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की क्यूट तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। वे एक साथ छुट्टियों पर भी जाते हैं और तारा भी आदर के भाई की शादी में शामिल हुई थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आदर ने हबीब फैसल की 2017 की फिल्म 'कैदी बैंड' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिल्म फ्लॉप रही, और उन्हें आखिरी बार डिजिटल फिल्म "हैलो चार्ली" में देखा गया था। फिल्म में आदर ने चार्ली की भूमिका निभाई है, जो गुजरात के एक छोटे से शहर के एक साधारण व्यक्ति हैं। टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की सह-कलाकार "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा की तीन फिल्में आ रही हैं - "तड़प", "एक विलेन 2" और "हीरोपंती 2"।

"तड़प" मिलन लुथरिया की तेलुगू हिट "आरएक्स 100" की रीमेक है। यह फिल्म सुनील शेट्टी के बेटे अहान के बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है, जबकि मोहित सूरी की "एक विलेन 2" में, वह जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी। तारा को "हीरोपंती" के सीक्वल के लिए भी चुना गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं।

Latest Bollywood News