A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले मनोज बाजपेयी ने उन्हें किया याद

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले मनोज बाजपेयी ने उन्हें किया याद

दोनों ने 2019 में आई फिल्म 'सोनचिरैया' में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। हाल ही में एक इंटरव्यू में बाख मानेज़ बाजपेयी ने कहा कि सुशांत को सितारों और ग्रहों में बहुत दिलचस्पी थी।

सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले मनोज बाजपेयी ने उन्हें किया याद

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल हो जाएगा। सुशांत भले ही आज हमारे बीच न हों लेकिन वह हमेशा अपनों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें रोज याद करते हैं। बॉलीवुड से कई सेलेब्स ऐसे हैं जो सुशांत को हमेशा याद करते हैं।

सुशांत के को-एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी उनकी बरसी के पहले याद किया है। दोनों ने 2019 में आई फिल्म 'सोनचिरैया' में साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। हाल ही में एक इंटरव्यू में बाख मानेज़ बाजपेयी ने कहा कि सुशांत को सितारों और ग्रहों में बहुत दिलचस्पी थी। वह आकाशगंगा और ग्रहों की व्याख्या करते थे। शूटिंग के बीच में भी वह अपना टेलिस्कोप अपने साथ ले आए थे।

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ने आगे कहा, ''यह विश्वास करना अभी भी मुश्किल है कि वह हमारे बीच नहीं हैं। जब मैंने उनके निधन की खबर सुनी तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ कि वह चले गए हैं। सोनचिरैया की शूटिंग के दौरान हमने साथ में खूब पार्टी की।''

मनोज वाजपेयी से पहले राहुव वैद्य ने भी अभिनेता को याद किया था।

राहुल वैद्य ने ट्विटर पर सुशांत को याद करते हुए लिखा- 'बहुत दिनों से कुछ कहना चाहता था.. सुशांत भाई अमर रहो! मिस यू हमेशा'। राहुल ने दिल वाला इमोजी बनाकर #SushantSinghRajput हैशटैग भी लिखा है। 

सुशांत की डेथ एनिवर्सिरी से पहले अली गोनी को पोस्ट, बताया SSR ने क्या कमाया था

अली गोनी ने सुशांत के फैंस की तारीफ की 

इससे पहले अली गोनी ने भी सुशांत को याद किया, लेकिन उन्होंने SSR के फैंस की जमकर तारीफ की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- 'करीब एक साल होने को आया है, जब SSR की डेथ हुई थी, लेकिन ऐसा एक भी दिन नहीं है, जब उसके फैंस उसे ट्विटर पर ट्रेंड नहीं करते।' इसके साथ ही अली ने लिखा है- 'ये कमाया था सुशांत ने' और इसी के साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

{img-45142}

सुशांत ने 14 जून को दुनिया को कहा था अलविदा 

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो अपने फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे। उनकी मौत को लेकर देश की बड़ी एजेंसियां जांच कर रही हैं। दूसरी तरफ सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके लिए न्याय की गुहार लगाते रहते हैं। अब जब कुछ दिनों में ही सुशांत की पहली डेथ एनिवर्सिरी आने वाली है तो उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। 

Latest Bollywood News