A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दुर्गामती' की रिलीज से पहले निर्माताओं ने पानी में किया एक क्लिप का अनावरण

'दुर्गामती' की रिलीज से पहले निर्माताओं ने पानी में किया एक क्लिप का अनावरण

अमेजन प्राइम वीडियो ने कल मुंबई में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी यानि फिल्मसिटी में इसके एक दृश्य का बेहद ही अनोखे ढंग से पानी में अनावरण किया है। फिल्मसिटी लेक के पानी में फिल्म के दृश्य का अनावरण किया गया।

durgamati- India TV Hindi Image Source : BHUMI PEDNEKAR दुर्गामती' के लॉन्च से पहले निर्माताओं ने पानी में किया एक क्लिप का अनावरण

मुंबई: प्रशंसकों द्वारा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'दुर्गामती' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म के निमार्ताओं के सहयोग से अमेजन प्राइम वीडियो ने कल मुंबई में प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के चित्रनगरी यानि फिल्मसिटी में इसके एक दृश्य का बेहद ही अनोखे ढंग से पानी में अनावरण किया है। फिल्मसिटी लेक के पानी में फिल्म के दृश्य का अनावरण किया गया।

अक्षय कुमार ने कल आयोजित हुए इस कार्यक्रम के वीडियो को साझा करते हुए इसके बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, "इस तरह के एक कार्यक्रम का आयोजन कल रात को किया गया, जहां हमने हैशटैगदुर्गामती के एक क्लिप का पानी में अनावरण किया।" भूमि ने भी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इसे शेयर किया है।

11 दिसंबर को प्रशंसकों द्वारा इस 'मिरर इंस्टॉलेशन' का अनुभव किया जा सकेगा और ऐसा सिर्फ मुंबई और नई दिल्ली में ही करने को मिलेगा। मिरर इंस्टॉलेशन से दर्शक फिल्म का बेहतर अनुभव प्राप्त कर सकेंगे। यह टिमटिमाती रोशनी के साथ एक डरावने माहौल का समा बांधेगा और शानदार साउंड इफेक्ट्स इसे दोगुना कर देगा।

जी.अशोक द्वारा लिखित और निर्देशित 'दुर्गामती' एक रोमांचकारी सफर है, जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है, जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है। फिल्म को विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे अक्षय कुमार ने 'केप ऑफ गुड फिल्म्स' के बैनर तले भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।

अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता और माही गिल के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर और करण कपाड़िया भी हैं। फिल्म को 11 दिसंबर रिलीज किया जाएगा।

इनपुट- आईएएनएस

भूमि पेडनेकर ने बताया क्यों टफ है हॉरर फिल्म में काम करना

इंडियन अवॉर्ड शोज में ओटीटी पर रिलीज हुईं फिल्मों को भी शामिल किया जाना चाहिए : भूमि पेडनेकर

Latest Bollywood News