A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हंगामा 2' की शूटिंग से पहले शिल्पा शेट्टी ने कराया कोरोना टेस्ट, रेट्रो लुक का शेयर किया वीडियो

'हंगामा 2' की शूटिंग से पहले शिल्पा शेट्टी ने कराया कोरोना टेस्ट, रेट्रो लुक का शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शहर में आगामी फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले कोरोना टेस्ट करवाया।

Shilpa Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY Shilpa Shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने शहर में आगामी फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग फिर से शुरू करने से पहले कोरोना टेस्ट करवाया। इसकी जानकारी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर की, जहां वह एक रेट्रो लुक में दिखाई दे रही हैं।

हनी सिंह के 'सईंया जी' गाने का फर्स्ट लुक रिलीज, साथ में नजर आईं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा

नेट से बनी ब्लैक फुल-स्लीव की ड्रेस में शिल्पा काफी खुबसूरत लग रही हैं। शिल्पा ने शेयर वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "सेट पर वापस। कोरोना टेस्ट करवा लिया है। हंगामा 2 अपने रेट्रो वाइब्स में। ओजी क्वीन हेलेनजी के रुप में तैयार।"

शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। कुछ दिन पहले शिल्पा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें वो शमिता के साथ डांस करते हुए नजर आई थीं। इस वीडियो को शमिता शेट्टी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। अपने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को साझा करते हुए शमिता ने लिखा था, "मंकी को अचानक से क्या हुआ पता नहीं, लेकिन वह हमेशा मेरी फेवरेट डांस पार्टनर बनी रहेगी!! उसे ढेर सारा प्यार।" दरअसल, शमिता शिल्पा को प्यार से मंकी बुलाती है। अपने कैप्शन में उन्होंने शिल्पा के लिए इसी नाम का इस्तेमाल किया है। 

'तांडव' विवाद: कुछ सीन्स हटाने के बाद भी नहीं थम रहा विरोध, मेकर्स की और बढ़ी मुश्किलें

वीडियो में आप देखेंगे कि वीडियो में एक सिंगर हाथ में गिटार लिए इस गाने पर अपनी प्रस्तुति देते नजर आ रहा है, जबकि शिल्पा और शमिता एक-दूसरे के साथ डांस करती दिखाई पड़ रही हैं।

यह वीडियो दिसंबर में शूट किया हुआ मालूम पड़ता है, जहां क्रिसमस के दौरान ये गोवा में फैमिली वेकेशन पर गए हुए थे। अभिनय की बात करें, तो शमिता हाल ही में मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज 'ब्लैक विडो' में नजर आई हैं, वहीं शिल्पा 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में अपना कमबैक करने जा रही हैं।

(इनपुुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News