Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बेहद' की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बढ़ाई अपनी फीस, अब हर एपिसोड के लिए 1 लाख लेती हैं फीस

'बेहद' की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बढ़ाई अपनी फीस, अब हर एपिसोड के लिए 1 लाख लेती हैं फीस

टीवी सीरियल ‘बेहद’ में माया का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों शो में अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं।

jennifer- India TV Hindi jennifer

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘बेहद’ में माया का किरदार निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट इन दिनों शो में अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं। गुरुवार को जेनिफर की शो में दोबारा एंट्री हुई है, खूबसूरत बालों वाली माया इस बार शो में बिना बालों के नजर आ रही है। अपने नए लुक से वो लोगों को हैरान कर रही हैं। बेहद की वजह से जेनिफर की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है, खबरों की माने तो जेनिफर ने अब शो के लिए अपनी फीस भी बढ़ा दी है। अभ तक एक एपिसोड के लिए 80 से 85 हजार लेने वाली जेनिफर अब 1 लाख रुपये पर एपिसोड लेंगी।

दरअसल जेनिफर को सीरियल 'बेहद' में मिल रही सफलता की वजह से कई चैनल्स से नए शो के लिए ऑफर आ रहे हैं लेकिन बेहद के प्रोड्यूसर चाहते हैं जेनिफर यहीं रहे, इसलिए अब वो बढ़ी हुई फीस के साथ इसी शो में रहेंगी। सीरियल 'सरस्‍वतीचंद्र' से सुर्खियों में आने के बाद जेनिफर टीवी से गायब हो गई थीं, लेकिन 'बेहद' में काम करने के बाद जेनिफर के करियर में शानदार उछाल आया है।

जेनिफर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इस सीरियल का अपना बिना बालों वाला लुक शेयर किया जो कुछ ही देर में वायरल हो गया। फैंस जेनिफर का ये लुक देखकर हैरान रह गए, कुछ ने जेनिफर की तारीफ की तो कुछ लोगों का कहना है कि ये लुक उन्हें पसंद नहीं आया।

आपको बता दें, इस फीस के साथ जेनिफर भी टीवी में सबसे ज्‍यादा मेहनताना पाने वाली एक्‍ट्रेस की श्रेणी में शामिल हो गई हैं। आपको बता दें, जेनिफर के अलावा जो एक्ट्रेस सबसे ज्यादा मेहनताना पाती थीं या पाती हैं, उनमें साक्षी तंवर, हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी, अंकिता लोखंडे, दृष्टि धामी जैसी एक्ट्रेसेस हैं।

बेहद के लिए जेनिफर ने पार कर दी सारी हदें

Latest Bollywood News