A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bhai Dooj 2020: सारा अली खान से नेहा कक्कड़ तक, सेलेब्स ने ऐसे विश किया अपने भाईयों को ये दिन

Bhai Dooj 2020: सारा अली खान से नेहा कक्कड़ तक, सेलेब्स ने ऐसे विश किया अपने भाईयों को ये दिन

सारा अली खान हों या इरा खान या फिर नेहा कक्कड़ सभी ने अपने भाईयों को भाईदूज की बधाई दी और उनके साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bhai Dooj 2020- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN Bhai Dooj 2020

आज भाईदूज का त्यौहार है और सभी भाई और बहन इसदिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मौके पर अपने भाई और बहनों की तस्वीर शेयर करके उन्हें इस दिन की बधाई दे रहे हैं। सारा अली खान हों या इरा खान या फिर नेहा कक्कड़ सभी ने अपने भाईयों को भाईदूज की बधाई दी और उनके साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने भाई दूज के मौके पर भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ संग तस्वीर शेयर करके भाईदूज की बधाई दी है। टोनी ने भी नेहा और सोनू की तस्वीर शेयर की है।

भाईदूज के अवसर पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने भाईदूज के मौके पर अपने भाई जुनैद खान के एक प्ले से थ्रोबैक वीडियो साझा किया है।  यह फुटेज़ उनके एक थिएटर प्ले, ’ए फार्मिंग स्टोरी’ से है, जहां वह अपने चेहरे को रंगते हुए नजर आ रहे हैं और अपने लुक के लिए खुद अपना मेकअप कर रहे हैं।

 विनीत भल्ला द्वारा लिखित और फेज़ेह जलाली द्वारा निर्देशित, यह कहानी मानव और हम्माल, मानव पशुओं के एक छोटे से समुदाय और गाँव के उनके अधिकार के बारे में है। इस प्ले में जुनैद ने एक हम्माल की भूमिका निभाई थी ।

इरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए एक प्यारा सा संदेश लिखा है। वह लिखती है,"इस भाईदूज पर कहने के लिए बहुत कुछ है भाई जुन्नू, लेकिन क्या कहूं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे तुम्हारे जैसा भाई मिला।”

Latest Bollywood News