A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो

Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं। फिल्म के का ट्रेलर और कई गाने रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म के डॉयरेक्टर अली अब्बास ने फिल्म में सलमान खान का नेवी ऑफिसर लुक शेयर किया है

<p>salman khan</p>- India TV Hindi salman khan

नई दिल्ली: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर भारत का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं। फिल्म के का ट्रेलर और कई गाने रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म के डॉयरेक्टर अली अब्बास ने फिल्म में सलमान खान का नेवी ऑफिसर लुक शेयर किया है इस लुक में सलमान बहुत ही दमदार नजर आ रहे हैं। डॉयरेक्टर अली अब्बास ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से सलमान का ये नया लुक शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा है ''भारत ईद 2019' । इस फोटो में सलमान का लुक देखकर आप ये अंदाजा तो जरुर लगा लेंगे कि सलमान इस फिल्म में नेवी ऑफिसर के दमदार रोल में नजर आएंगे साथ ही इस फोटो में सलमान ने जो टोपी लगाई है उसपर साफ लिखा हुआ है 'Eagle Marine'इससे सलमान के रोल को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ सकती है।

बता दें कि हाल ही में फिल्म का गाना Aithey aa रिलीज किया गया है । गाने में सलमान खान और कटरीना कैफ डांस कर रहे हैं। शादी वाला माहौल है और दोनों एक-दूसरे को रिझा रहे हैं। यह इस फिल्म का तीसरा गाना। गुलाबी साड़ी और कर्ली हेयर में कटरीना किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं सलमान खान इस गाने में दबंग के चुलबुल पांडे जैसे लग रहे हैं।

गाने को संगीत दिया है विशाल शेखर ने और गाया है आकासा, नीति और कमाल ने। यह गाना साल 1983 के बैकग्राउंड को दर्शा रहा है। गाने में सलमान और कटरीना के अलावा सुनील ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म के पहले दो गानों स्लो मोशन और चाशनी से बेहतर है। सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर लग रही है। यहां देखिए आप ये गाना-

फिल्म भारत में सलमान खान के 5 अलग-अलग लुक नजर आने वाले हैं। जिसमें वह 18 साल के जवान लड़के से लेकर 70 साल के बूढ्ढे तक का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। 

गाने के कल रिलीज होने की जानकारी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर गाने की एक फोटो शेयर करके दी है। सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-शादी वाला गाना कल रिलीज होगा।

यह भारत फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले 'स्लो मोशन' और 'चाशनी' गाना रिलीज हो चुका है। 

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है। अब सभी को बस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें:

Bharat: 'भारत' में सलमान खान का दिखेगा दमदमार नेवी ऑफिसर अवतार, अली अब्बास ने शेयर की फोटो 

Chehre: अमिताभ बच्चन ने मिस्ट्री थ्रिलर से अपना पहला लुक किया शेयर

दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर से की मुलाकात, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News