A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भारत ने ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के साथ पूरा किया मुंबई का शेड्यूल!

भारत ने ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के साथ पूरा किया मुंबई का शेड्यूल!

सलमान खान अभिनीत भारत ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्युल पूरा कर लिया है और अब माल्टा में अगला शेड्युल शुरू करने के लिए तैयार है। 

<p>Bharat Movie</p>- India TV Hindi Bharat Movie

नई दिल्ली: सलमान खान अभिनीत भारत ने मुंबई में फिल्म का पहला शेड्युल पूरा कर लिया है और अब माल्टा में अगला शेड्युल शुरू करने के लिए तैयार है। सलमान खान और दिशा पाटनी ने मुंबई में पहले शेड्युल के दौरान दो ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग को अंजाम दिया था। फ़िल्म के पहले शेड्युल में एक गाना भी शामिल था जिसकी झलक निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि फिल्म का मुंबई शेड्यूल पूरा हो गया है।

भारत की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमते हुए नज़र आएगी जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। फिल्म में एक ट्रैपेज़ डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने दुनिया भर से सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सिखा है।

फ़िल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में ऑन-स्क्रीन इश्क़ फ़रमाते हुए नज़र आएंगे।

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

एम करुणानिधि के निधन के बाद तमिलनाडु में बंद हुए सारे थियेटर, कल नहीं होगी किसी तमिल फिल्म की शूटिंग

करुणानिधि के निधन पर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड हस्तियों ने जताया शोक

 

Latest Bollywood News