A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश बाबू की फिल्म में भरत निवास को मिला अहम किरदार

महेश बाबू की फिल्म में भरत निवास को मिला अहम किरदार

महेश बाबू साउथ सिनेमा में अपने अभिनय का जौहर दिखान के बाद बॉलीवुड में भी डैब्यू कर चुके हैं। उन्हें पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘बाघी’ में देखा गया था। अब वह अपनी तमिल फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ...

mahesh- India TV Hindi mahesh

चेन्नई: दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता महेश बाबू साउथ सिनेमा में अपने अभिनय का जौहर दिखान के बाद बॉलीवुड में भी डैब्यू कर चुके हैं। उन्हें पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘बाघी’ में देखा गया था। अब वह अपनी तमिल फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता भरत निवास को अहम किरदार मिल गया है। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है और यह फिल्म तमिल और तेलुगू दोनों भाषाओं में बनेगी।

इसे भी पढ़े:-

फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्र ने बताया, "भरत फिल्म के नवीनतम किरदार हैं और वह महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। निर्माताओं की योजना है कि फिल्म रिलीज तक वह उनके किरदार का खुलासा नहीं करेंगे। कहानी के नजरीए से उनका किरदार महत्वपूर्ण है।"

फिल्म के निर्देशक ए. आर. मुरुगादॉस हैं। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में हो रही है। सूत्र ने पुष्टि की कि फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। फिलहाल, 'संभावमी' नाम पर विचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, "अगले साल जनवरी तक फिल्म का नाम भी तय हो जएगा। चार नामों पर विचार किया जा रहा है जिसमें 'संभावमी' भी है।" फिल्म में रकुल प्रीत, एस.जे. सूर्या, आर. जे. बालाजी, प्रियादर्शी पुलीकोंडा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News