A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में हंसाने के लिए भारती सिंह पति हर्ष के साथ लेकर आ रही हैं कॉमेडी शो

लॉकडाउन में हंसाने के लिए भारती सिंह पति हर्ष के साथ लेकर आ रही हैं कॉमेडी शो

लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुक गई है। इसी बीच भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपना कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं जिस वह अपने घर पर ही शूट करेंगे।

bharti singh haarsh limbachiyaa new comedy show in lockdown- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

लॉकडाउन के टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई थी। जिसके बाद टीवी सीरियल्स के जितने नए एपिसोड्स से वह टीवी पर टेलिकास्ट हो चुके हैं। अब पुराने शोज का दोबारा टेलिकास्ट शुरू कर दिया गया है। इस बीच लोगों को हंसाने और घर में ही बांधे रखने के लिए भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ कॉमेडी शो लेकर आ रही हैं।

भारती और हर्ष के इस शो का नाम हम तुम और क्वारेंटाइन है। यह शो सोमवार से शुक्रवार कलर्स चैनल पर रात 8 बजे टेलिकास्ट होगा। इस शो को हर्ष और भारती खुद ही घर में शूट करेंगे। लॉकडाउन की वजह से कैमरा और लाइट्स का काम भी भारती-हर्ष खुद ही मैनेज करेंगे। 

हर्ष ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके अपने आने वाले शो की जानकारी दी है। वीडियो में दोनों शो के बारे में बता रहे हैं कि वह कैसे इसे शूट करेंगे। हर्ष ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारा वर्क फ्रॉम होम हम तुम और क्वारेंटाइन जरुर देखिए। 

हर्ष के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करके बधाई दी है। रिपोर्ट्स की माने तो भारती और हर्ष के शो के अलावा भी कई शोज कलर्स पर शुरू होने वाले हैं जिसमें एक्टर्स अपने क्वारेंटाइन के बारे में शेयर करेंगे।

Latest Bollywood News