A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की पहली सालगिरह पर भारती सिंह ने शेयर की खास वीडियो

शादी की पहली सालगिरह पर भारती सिंह ने शेयर की खास वीडियो

भारती सिंह ने शादी की पहली सालगिरह पर शादी की रस्मों से जुड़ी एक वीडियो शेयर की।

bharti and harsh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH bharti and harsh

अपने जोक से सभी को हंसाने वाली भारती सिंह पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधी हैं। भारती ने 3 दिसंबर 2017 हर्ष लिंबाचिया के साथ सात फेरे लिये थे। शादी के एक साल होने की खुशी में भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में उनकी हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी के सभी रस्मों की फोटोज और वीडियोज को मिलाकर बनाई गई है।

भारती ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हमारी जिंदगी के लिए सबसे बेस्ट फैसले को सेलिब्रेट करते हुए। पहली एनिवर्सरी। उन सभी को शुक्रिया  इसे अंजाम तक पहुंचाया। थैंक्यू।

इस समय भारती इंडियाज गॉट टेलेंट को होस्ट कर रही हैं। इसके साथ ही वह हर्ष के साथ खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आएंगी।

आपको बता दें कि भारती और हर्ष एक दूसरे को लंबे समय से डेट करने के बाद शादी की थी। दोनों साथ में कॉमेड नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो में भी काम कर चुके हैं। हर्ष एक राइटर हैं और भारती के लिए इन कॉमेडी शो में लिखते थे।

एक इंटरव्यू में जब भारती से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे और हर्ष दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं 2020 तक मां बन जाउंगी। साथ ही भारती ने बताया कि हर्ष को बच्चे इतने पसंद हैं कि वह गलियों के बच्चे उठाता रहता है। 

Also Read:

Priyanka chopra and Nick jonas Reception: दिल्ली में रात 8 बजे शुरु होगा रिसेप्शन, पीएम मोदी समेत कई स्टार्स हो सकते हैं शामिल

तैमूर अली खान की डॉल के बाद प्रियंका-निक की डॉल ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Latest Bollywood News