A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलयालम अभिनेत्री भावना ने की कन्नड़ प्रोड्यूसर नवीन से सगाई

मलयालम अभिनेत्री भावना ने की कन्नड़ प्रोड्यूसर नवीन से सगाई

जानी मानी अदाकारा भावना मेनन ने कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर नवीन के साथ सगाई कर ली है। यह समारोह काफी निजी तौर पर आयोजित किया गया, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था।

Bhavana Menon- India TV Hindi Bhavana Menon

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी अदाकारा भावना मेनन ने कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर नवीन के साथ सगाई कर ली है। यह समारोह काफी निजी तौर पर आयोजित किया गया, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था। भावना से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि, उन्होंने नवीन से कर ली है।

इसमें कुछ करीबी लोगों को आमंत्रित किया गया। शादी इसी साल अगस्त तक हो सकती है। इन दोनों की सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में भावना और नवीन के साथ उनकी करीबी दोस्त मंजू वॉरियर और बाकी लोग भी दिखाई दे रहे हैं। खबरों के अनुसार भावना-नवीन लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

बता दें नवीन एक अभिनेता से प्रोड्यूसर बने हैं। उन्हें 2010 में आई कन्नड़ फिल्म 'नायक' में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया था। वहीं दूसरी तरफ भावना इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेताओं के साथ पर्द पर नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी मलयालम फिल्म 'अदम और हनी बी 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म की शूटिंग में वह काफी व्यस्त हैं।

Latest Bollywood News