A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तनुश्री दत्ता पर कमेंट कर फंसी राखी सावंत, भीम आर्मी ने दर्ज कराई शिकायत

तनुश्री दत्ता पर कमेंट कर फंसी राखी सावंत, भीम आर्मी ने दर्ज कराई शिकायत

राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले तनुश्री दत्ता पर विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि तनुश्री टकली हो गई और वह गांजा, ड्रग्स लेती हैं। इसी कारण कई धाराओं के अंतर्गत राखी सावंत पर मामला दर्ज हुआ है।

Rakhi Sawant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

नई दिल्ली: राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले तनुश्री दत्ता पर विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि तनुश्री टकली हो गई और वह गांजा, ड्रग्स लेती हैं। इसी कारण कई धाराओं के अंतर्गत राखी सावंत पर मामला दर्ज हुआ है।

दरअसल, तनुश्री विपासना के लिए गई थीं और उसी विपासना के लिए उन्होंने अपने बाल निकलवा लिए। विपासना के दौरान वह बौद्ध धर्म को फॉलो कर रही थीं। उन्होंने यह स्मरण शांति के लिए किया था। राखी सावंत के दिये गए बयान से बौद्ध धर्म का अपमान हुआ है और बौद्ध धर्म मानने वालों को इससे ठेस पहुंची है। नेपाल, भूटान में कई लोग विपासना के लिए जाते हैं और सिर के बाल निकलवाते हैं औए राखी सावंत का बयान से बौद्ध धर्म का अपमान हुआ है।

इसी को लेकर धारावी में रहने वाले संजय भारद्वाज, जो बौद्ध धर्म के हैं, उन्होंने राखी सावंत के खिलाफ भीम आर्मी की ओर से ओशिवारा पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। भारत मे बौद्ध धर्म को शेड्यूल कास्ट के अंदर मान्यता मिली है। अगर कोई भी उनके धर्म या उनके धर्मगुरु का अपमान करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

अगर राखी सावंत के खिलाफ आरोप साबित होते हैं तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

क्या है मामला:

तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि 10 साल पहले 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी की थी। इसके बाद तनुश्री की जगह उस स्पेशल नम्बर के लिए राखी सावंत को ले लिया गया था।

राखी इसी बारे में मीडिया से बात कर रही थीं। उन्होंने कहा था कि तनुश्री दत्ता पागल है...इसका मन आया डोप लेके सो गई...ड्रग लेके सो गई...इसका मन आया तो यह टकली होकर सन्यास लेकर चली गई...

Also Read:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने ट्रेन हादसे पर जाहिर किया दुख, किया ये ट्वीट

Amritsar Train Accident: हादसे पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ट्वीट करके जताया दुख

सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किया को-स्टार संजना सांघी संग बातचीत का स्क्रीनशॉट, छेड़छाड़ का लगा है आरोप

Latest Bollywood News