A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ एफआईआर कराने की तैयारी में हैं मनोज तिवारी, ये है पूरा मामला

सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ एफआईआर कराने की तैयारी में हैं मनोज तिवारी, ये है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से मुसीबत में फंस चुके हैं। इस बार उनके खिलाफ एफआईआर हो सकती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज तिवारी- India TV Hindi सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज तिवारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से मुसीबत में फंस चुके हैं। इस बार उनके खिलाफ एफआईआर हो सकती है, यह एफआईआर कोई और नहीं बल्कि मशहूर भोजपुरी अभिनेता और दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ दर्ज कराने की बात कही है। हाल ही में सिद्धार्थ सलमान खान के शो बिग बॉस 11 में फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन के लिए आए थे। इस दौरान सिद्धार्थ ने भोजपुरी भाषा के लिए कुछ ऐसा कह दिया जिससे भोजपुरी सिनेमा में अच्छा खासा रोष देखने को मिला।

दरअसल, इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत भी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खआन ने एक टास्क दिया। इसके तहत सलमान की फिल्म का डायलॉग सिद्धार्थ को भोजपुरी में बोलना था। सिद्धार्थ से यह काम कराने की जिम्मेदारी मनोज वाजपेयी को मिली थी। सिद्धार्थ ने डायलॉग तो बोल दिया भोजपुरी में लेकिन इस भाषा की तौहीन कर दी। सिद्धार्थ ने कह दिया- लग रहा है टॉयलेट में बैठकर डायलॉग बोल रहा हूं।

मनोज तिवारी सिद्धार्थ मल्होत्रा से काफी खफा नजर आए। उन्होंने कहा- 'मुझे बहुत बड़ा झटका लगा। 22 करोड़ लोगों की भाषा का आप इस तरह मजाक उड़ा रहे हैं। यह बहुत गलत बात है। अपने देश की भाषा की इज्जत करनी चाहिए। मैं सिद्धार्थ एक अच्छा एक्टर मानता था, लेकिन उसने मेरा दिल दुखाया है। उनको इस चीज के लिए माफी मांगनी चाहिए। मुझे लगता है कल तक उन पर पटना, वाराणसी, कोलकाता और मुंबई जैसे शहरों में 3-4 एफआईआर हो जाएगी।

ट्विटर पर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस चीज के लिए ट्रोल होना पड़ा। हालांकि उन्होंने पहले ही माफी मांग ली थी।

Latest Bollywood News