A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बॉर्डर' के निरहुआ के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

'बॉर्डर' के निरहुआ के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी

दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' बिहार और यूपी के सिनेमाघरों में कड़ी टक्कर भी दी है। लेकिन अपनी इस फिल्म को मिल रही सराहना के बाद अब निरहुआ मुसीबतों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Nirahua - India TV Hindi Nirahua

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' बिहार और यूपी के सिनेमाघरों में कड़ी टक्कर भी दी है। लेकिन अपनी इस फिल्म को मिल रही सराहना के बाद अब निरहुआ मुसीबतों में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल हाल ही में खबर आई है कि उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के लिए मुंबई में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ और पत्रकार शशिकांत सिंह ने निरहुआ पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने निरहुआ के साथ हुई इस बातचीत को रिकॉर्ड कर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। लेकिन वहीं दूसरी ओर निरहुआ ने इस पर चुप्पी साध रखी है।

जबकि उनके छोटे भाई और अभिनेता परवेश लाल यादव ने इस मामले में कहा है कि पत्रकार शशिकांत ने पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'बॉर्डर' के खिलाफ अभियान चलाय हुआ है। उन्होंने शशिकांत और निरहुआ के बीच चली बातचीत के बारे में तो कुछ खास जानकारी नहीं दी, हालांकि उन्होंने इस बता को स्वीकारा कि दोनों के बीच झड़प हुई थी।

Latest Bollywood News