A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भूमि पेडनेकर ने बढ़ाया कदम, एंटी-स्पिटिंग कैंपेन का किया समर्थन

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भूमि पेडनेकर ने बढ़ाया कदम, एंटी-स्पिटिंग कैंपेन का किया समर्थन

भूमि हाल ही में 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के लिए 'वन विश फॉर द अर्थ' नामक एक कैंपेन के साथ सामने आईं हैं।

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भूमि पेडनेकर ने बढ़ाया कदम- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BHUMI PEDNEKAR कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भूमि पेडनेकर ने बढ़ाया कदम

मुंबई: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने सभी से अनुरोध कर कहा है कि वे कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में एंटी-स्पिटिंग कैंपेन का समर्थन करें। उन्होंने लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि जानलेवा महामारी कोविड-19 का वायरस थूकने से भी फैलता है। इस अभियान का लक्ष्य लोगों को इस बाबत शिक्षित करना है।

अभिनेत्री ने कहा, "हमें कोरोनावायरस का हराना है और इसके लिए सभी को साथ आना होगा। कहीं भी थूकने की आदत को छोड़ दें। हमें देश को बचाना है। वर्तमान में हमारा देश कोरोना के खतरे की जद में है और यह जानलेवा बीमारी थूकने से भी फैलती है।"

उन्होंने आगे कहा, "हम सब मिलकर (खुले में शौच मुक्त) शौचालय अभियान से जुड़े और देश को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया। आइए, इसी तरह यहां और वहां थूकने से बचकर देश को कोरोना मुक्त बनाने का संकल्प लें।"

भूमि हाल ही में 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के लिए 'वन विश फॉर द अर्थ' नामक एक कैंपेन के साथ सामने आईं हैं।

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा और करण जौहर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस पहल का समर्थन किया है।

Latest Bollywood News