A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में मां से कथक सीख रही हैं भूमि पेडनेकर

लॉकडाउन में मां से कथक सीख रही हैं भूमि पेडनेकर

भूमि को किताबें पढ़ना बचपन से ही पसंद है और उनका कहना है कि लॉकडाउन ने उन्हें वापस किताबों की ओर लौटने का मौका दिया है।

<p>लॉकडाउन में मां से...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM लॉकडाउन में मां से कथक सीख रही हैं भूमि पेडनेकर

मुंबई: लॉकडाउन के दौरान भूमि पेडनेकर नई चीजों को सीखने में अपने क्वारंटाइन वक्त का उपयोग कर रही हैं। अभिनेत्री अब अपनी मां सुमित्रा पेडनेकर से कथक डांस सीख रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, "मैं काफी वक्त से कथक सीखना चाहती थी, क्योंकि मेरी मां प्रशिक्षित कथक डांसर हैं। इसलिए शाम को करीब एक घंटे मैं और मेरी मां यही करते हैं। उन्हें काफी मजा आ रहा है, और मुझे भी उनसे सीखना पसंद है।"

भूमि ने महामारी के कारण शूटिंग पर वापस जाने की अनिश्चितताओं के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "इसने एक बड़ा सवालिया निशान लगा दिया है कि हम काम पर कब लौटेंगे और चीजें कैसे होंगी। बहुत अनिश्चितता है। बेशक, हमारी तारीखें और कार्यक्रम तय हो चुके हैं और हम कुछ भी प्लान नहीं कर सकते हैं।"

भूमि को किताबें पढ़ना बचपन से ही पसंद है और उनका कहना है कि लॉकडाउन ने उन्हें वापस किताबों की ओर लौटने का मौका दिया है। उन्होंने कहा, "मैं बहुत पढ़ाकू थी, लेकिन बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद से मुझे ज्यादा कुछ पढ़ने का मौका नहीं मिला। लेकिन अब, मुझे बहुत समय मिल गया है और मैं समय का पूरा उपयोग कर रही हूं। मैं टेड टॉक्स देख रही हूं और जलवायु परिवर्तन के बारे में बहुत कुछ पढ़ रही हूं, क्योंकि यह कुछ ऐसा है, जिसके प्रति मेरा झुकाव ज्यादा है।"

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video