A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अच्छी भूमिका न मिलने की वजह से परेशान हैं भूमि पेडनेकर

अच्छी भूमिका न मिलने की वजह से परेशान हैं भूमि पेडनेकर

भूमि की अगली फिल्म 'सोन चिरैया' है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं।

<p>भूमि</p>- India TV Hindi Image Source : PTI भूमि

मुंबई: अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि लोग उनके पास चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करने का प्रस्ताव लेकर नहीं आ रहे हैं और बड़े पर्दे से उनकी दूरी की यही वजह है। भूमि ने 2015 में फिल्म 'दम लगाके हईशा' से बॉलीवुड में आगाज किया था। वह फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में भी नजर आईं।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैं जोया अख्तर की बड़ी प्रशंसक रही हूं और उनके साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए बड़ी बात थी। जब मैंने 'लस्ट स्टोरीज' की पटकथा पढ़ी को मुझे लगा कि यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है और मैं वास्तव में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद करती हूं।"

उन्होंने कहा, "लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मैं कम फिल्में क्यों करती हूं। ऐसा इसलिए है क्योंकि मुझे लगता है कि मुझे चुनौतीपूर्ण किरदार नहीं मिल रहे हैं, तो जब भी मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं मिलेंगी, मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए तैयार हूं।"

भूमि की अगली फिल्म 'सोन चिरैया' है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं।

Latest Bollywood News