A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भूमि पेडनेकर ने कहा इस तरह की फिल्में करती रहेंगी हमेशा

भूमि पेडनेकर ने कहा इस तरह की फिल्में करती रहेंगी हमेशा

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। भूमि का मानना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह विषय-वस्तु आधारित फिल्में करती रहेंगी।

bhumi- India TV Hindi bhumi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। भूमि का मानना है कि उन्हें उम्मीद है कि वह विषय-वस्तु आधारित फिल्में करती रहेंगी, जो व्यावसायिक रूप से भी सफल होती हैं। भूमि ने कहा, "मुझे लगता है कि आज विषय-वस्तु आधारित फिल्मों में ही मसाला है। अब लोग नियमित रूप से चलने वाली सामान्य कहानियों को देखना नहीं चाहते। आशा है कि विषय-वस्तु आधारित फिल्में करती रहूंगी, जो थोड़ी व्यवसायिक भी हों और मुझे लगता है कि मेरी पसंद यही है।"

अभिनेत्री का कहना है कि अब फिल्में दर्शकों के साथ सीधे जुड़ती हैं। उन्होंने कहा, "जब मैं छोटी थी तो फिल्म इसलिए देखने जाती थी, ताकि मैं कुछ घंटों के लिए अपनी असली दुनिया से दूर हो सकूं। मैं ऐसी जिंदगी देखना चाहती थी, जिसे मैंने देखा न हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह कोई प्रेम कहानी हो, और मैं समझती हूं कि हमारी फिल्में उसी तरह बन गई हैं।"

उन्होंने कहा, "वे (फिल्में) इतनी वास्तवित और विषय-वस्तु आधारित होती हैं कि दर्शक उनसे तुरंत जुड़ जाते हैं। बल्कि वे एक ऐसी दुनिया से जुड़ जाते हैं, जिसके हम हिस्सा नहीं होते हैं।" 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज होगी। (नहीं रहे अभिनेता इंदर कुमार)

Latest Bollywood News