A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस के रोल पर भूमि पेडनेकर ने कही ये बात

एक्ट्रेस के रोल पर भूमि पेडनेकर ने कही ये बात

भूमि ने कहा- "मुझे सिनेमा पर गर्व है, मैंने अब तक जितनी फिल्में की हैं वे ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने मेरे लिए अच्छा काम किया

bhumi Pednekar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BHUMI PEDNEKAR भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को लगता है कि एक नायिका की परिभाषा बदल गई है। साथ ही दर्शकों के पास उन कहानियों से जुड़ने के कई अवसर हैं, जिनसे वे खुद को जुड़ा महसूस करते हैं।

भूमि ने कहा, "सभी फिल्में जो मैंने की हैं या मैंने जो भूमिकाएं निभाई हैं, वे सभी एक-दूसरे से बहुत अलग हैं। उनमें कुछ समानताएं हो सकती हैं जैसे उदाहरण के लिए मेरे किरदार महिलाओं की दिल की कहानियों को बताते हैं।"

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे सिनेमा पर गर्व है, मैंने अब तक जितनी फिल्में की हैं वे ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने मेरे लिए अच्छा काम किया है और मुझे अपने दर्शकों से जुड़ने में मदद की है। आज के समय में एक नायिका की परिभाषा बदल गई है और विकसित हो गई है, आजकल दर्शकों के पास कई कहानियां हैं, जिनसे वे संबंधित हो सकते हैं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "हमेशा एक टिपिकल परफेक्ट आदर्श कहानी की जरूरत नहीं होनी चाहिए, लेकिन साथ ही वे ऐसी कहानियां होनी चाहिए, जिनसे दर्शकों को जुड़ाव महसूस हो। अगर मैं उन्हें एक ईमानदार कहानी बता सकती हूं या उन्हें एक किरदार दे सकती हूं, जिससे वे जुड़े हो सकते हैं, तो मैं एक कलाकार के तौर पर सफल रही हूं।"

Latest Bollywood News