A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया और श्रद्धा के लिए चुनौती बनेंगी भूमि पेडनेकर, एक साथ कर रही हैं 6-6 फिल्में

आलिया और श्रद्धा के लिए चुनौती बनेंगी भूमि पेडनेकर, एक साथ कर रही हैं 6-6 फिल्में

जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली भूमि पेडनकेर इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं। भूमि के पास एक, दो, तीन नहीं बल्कि इस समय पूरी छ फिल्में हैं।

Bhumi pednekar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Bhumi pednekar

जल्द ही फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली भूमि पेडनकेर(Bhumi pednekar) इन दिनों बॉलीवुड में छाई हुई हैं। भूमि के पास एक, दो, तीन नहीं बल्कि इस समय पूरी छ फिल्में हैं जिनपर वह अभी काम कर रही हैं।

भूमि इन दिनों आयुष्मान खुराना के साथ आने वाली फिल्म 'बाला' की शूटिंग कर रही हैं। वह अपनी इन 6 फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इसके बाद भूमि करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं। ज्यादातर फिल्मों में एक साधारण लड़की का किरदार निभाने वाली भूमि पेडनकेर इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं।

भूमि अपनी इस जर्नी से बेहद खुश हैं। उन्होंने सिनेमा में अपनी जर्नी के बारे में कहा- मेरी जर्नी सिनेमा के पर्दे पर इंद्रधनुष की तरह आगे बढ़ रही है। ऐसा बहुत कम एक्टर्स के साथ होता है जिसे इतने अलगअलग तरह के रोल करने का मौका मिलता है।

जब भूमि से बॉलीवुड में उनके कॉम्प्टीशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- कई एक्टर-एक्ट्रेस अपनी अच्छी एक्टिंग से इंडस्ट्री में आ चुके हैं।हम सभी एक-दूसरे की सराहना करते हैं। मैं अपने सहकर्मी को ही मेरा कॉम्प्टीशन मानती हूं।

आपको बता दें 'सांड की आंख' और 'तख्त' के बाद भूमि पेडनेकर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह विक्की कौशल के साथ हॉरर फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Also Read:

ठीक होने के बाद इरफान खान ने मीडिया के लिए लिखा खत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों को सोनी राजदान ने बताया बकवास

Latest Bollywood News