A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: फिनाले से ठीक पहले घर से बाहर होने पर आकाश ददलानी ने कही ये बात

Bigg Boss 11: फिनाले से ठीक पहले घर से बाहर होने पर आकाश ददलानी ने कही ये बात

‘बिग बॉस 11’ अब अपने आखिरी चरण में जा पहुंचा है। ऐसे में अब बुधवार को अचानक एक एलिमिनेशन कर आकाश ददलानी को घर से बेघर कर दिया गया है। आकाश को इस पूरे सीजन में सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट करने वाला सदस्य माना जा रहा है।

Bigg Boss 11- India TV Hindi Bigg Boss 11

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान की मेजबानी से सजा विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 11 अब अपने आखिरी चरण में जा पहुंचा है। ऐसे में अब बुधवार को अचानक एक एलिमिनेशन कर आकाश ददलानी को घर से बेघर कर दिया गया है। हालांकि इस बात से आकाश के फैंस को काफी हैरानी भी हुई है। आकाश को इस पूरे सीजन में सबसे ज्यादा एंटरटेनमेंट करने वाला सदस्य माना जा रहा है। अब उनके जाने के बाद बिग बॉस के घर में सिर्फ सदस्य शिल्पा शिंद, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा ही बचे हैं।

अब घर से बेघर होने के बाद आकाश ने कहा है कि, “ मैं टॉप 5 में एक अपनी जगह बनाने पर खुश हूं। यह उदास कर देने वाला है कि मैं शो से बाहर निकल गया हूं। मैं बिग बॉस के घर में इतने दिनों तक इसलिए बना रह पाया क्योंकि मैंने लोगों का मनोरंजन किया। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ वहां दिया है।” इसके साथ ही उन्होंने शो में बाकी बचे 4 कंटेस्टेंट्स को बधाई भी दी है।

आकाश ने कहा, "शो में मेरा सफर काफी मौज मस्ती वाला रहा। इस घर में सेलिब्रिटी और आम शख्स में कोई अंजर नहीं रहता। यहां सब एक जैसे हैं। मैं चाहता हूं कि इन चारों में से जो सबसे बेस्ट है वहीं सीजन का विजेता बने।" बता दें कि शो का फिनाले इस रविवार, 14 जनवरी को है। घर के सदस्यों को साथ साथ दर्शकों में भी शो के विजेता को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

Latest Bollywood News