A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: आकाश ददलानी ने बेनाफ्शा के बॉडी पार्ट्स पर किए भद्दे कमेंट

Bigg Boss 11: आकाश ददलानी ने बेनाफ्शा के बॉडी पार्ट्स पर किए भद्दे कमेंट

'बिग बॉस 11' के घर में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिलता है। अब तो पिछले एपिसोड में एमटीवी वीजे और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला ही छाई रही हैं। वैसे तो बेन घर के उन सदस्यों में से एक हैं, जो कम ही कैमरा पर दिखाई देती हैं। लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि...

Bigg Boss- India TV Hindi Bigg Boss

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के घर में हर दिन एक नया हंगामा देखने को मिलता है। अब तो पिछले एपिसोड में एमटीवी वीजे और मॉडल बेनाफ्शा सूनावाला ही छाई रही हैं। वैसे तो बेन घर के उन सदस्यों में से एक हैं, जो कम ही कैमरा पर दिखाई देती हैं। लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि उन्होंने पूरे घर को सर पर उठा लिया है। दरअसल पिछले ही एपिसोड में बेनाफ्शा और आकाश ददलानी के बीच जमकर बहस होती हुई दिखाई दी। यह लड़ाई इतनी बढ़ने लगती है कि आकाश यहां बेन के प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट्स कर डालते हैं। बस फिर क्या था घर के बाकी सदस्य भी अब इस लड़ाई में कूद पड़ते हैं। वहीं बेनाफ्शा अपना आपा खो बैठती हैं और आकाश पर चिल्लाने लगती हैं। इसके बाद बिग बॉस का घर 2 हिस्सों में बंटा हुआ दिखा।

आकाश और बेनाफ्शा का झगड़ा वॉशरूम एरिया के बाहर से होना शुरु होता है। यहां आकाश उनके साफ सुथरे न रहने का मजाक बनाते हैं। हालांकि बेनाफ्शा का कहना है कि वह नेशनल टीवी पर उनकी इमेज खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद आकाश उन्हें कहते हैं, "तू है ही पागल बदबूदार"। बेन उनकी उनकी इन बातें सुनने के बाद गुस्से में भड़क पड़ती हैं और जोर-जोर से उन पर चिल्लाना शुरु कर देती हैं। यहां आकाश उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी भद्दे कमेंट करने लगते हैं।

इसके बाद हिना खान और प्रियांक शर्मा से आकाश की यह बातें बर्दाशत नहीं होतीं और वह भी आकाश की इन हरकतों पर चिल्लाने लगते हैं। वहीं बेनाफ्शा खुद पर काबू नहीं कर पातीं और आकाश के बाल खींचने लगीं। वैसे बता दें कि बिग बॉस ने पहले ही सभी प्रतिभागियों को यह हिदायत दी थी कि कोई भी सदस्य फिजिकल नहीं हो सकते। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस पर बिग बॉस की क्या प्रतिक्रिया आती है।

Latest Bollywood News