A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्शी के पापा ने बिग बॉस हाउस में आकर हिना गैंग पर ली चुटकी, बेटी से कहा- सलमान को साहब कहा करो, चोटी बनाया करो

अर्शी के पापा ने बिग बॉस हाउस में आकर हिना गैंग पर ली चुटकी, बेटी से कहा- सलमान को साहब कहा करो, चोटी बनाया करो

अर्शी से मिलने उनके पापा आए थे। आते ही उन्होंने हिना खान और उनके दोस्त लव और प्रियांक पर चुटकी ले ली। इतना ही नहीं उन्होंने अर्शी को भी कई हिदायतें दे दी।

arshi khan father bigg boss 11- India TV Hindi arshi khan father bigg boss 11

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आज का एपिसोड बहुत खास होने वाला है। आज बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों के घर से कोई न कोई मिलने वाला है। कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर कुछ प्रोमो शेयर किए हैं। जिनमें प्रतियोगी अपने घरवालों से मिलते दिखाई दे रहे हैं। जहां सभी घरवालों की फैमिली मीटिंग आपको इमोशनल कर देगी वहीं अर्शी खान वाला वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

अर्शी से मिलने उनके पापा आए थे। आते ही उन्होंने हिना खान और उनके दोस्त लव और प्रियांक पर चुटकी ले ली। इतना ही नहीं उन्होंने अर्शी को भी कई हिदायतें दे दी। हिदायतें भी ऐसी की आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

सभी घरवाले स्टेच्यू बने हुए थे। अर्शी के पापा सबसे पहले प्रियांक के पास पहुंचे, और कहा- ‘कम उम्र के हो, गुस्सा जल्दी कर लेते हो।’ इसके बाद वो हितेन के पास पहुंचे और कहा- ‘हेलो मिस्टर हितेन, सभी के हित में अच्छा बोलते हो। अच्छा करते हो।’ इसके बाद वो लव के पास पहुंचे और कहा- ‘आपका तो कितना अच्छा गुडलक चल रहा है भाई।’ इसके बाद वो हिना के पास पहुंचे और कहा- ‘आप हिना हो, अच्छे महक रहे हो। लेकिन क्या है जल्दी-जल्दी बोल देती हो- कभी समझ में आता है कभी नहीं आता है।’ शिल्पा को कहते हैं- आप शिल्पा हो चट्टान की तरह डटे रहो।‘’

बिग बॉस जब अर्शी को रिलीफ करते हैं तो अर्शी दौड़कर गले लगाती हैं, और कहती हैं- बूढ़े हो गए हो आप। अर्शी के पापा ने अर्शी को हिदायतें दी और कहा- तुम्हारी मां ने कहा है कि अर्शी को बोलना अब वो अपनी हेयरस्टाइल चेंज कर दे और पोनी बनाया करे। इतना ही नहीं उन्होंने अर्शी से कहा कि सलमान तुमसे बड़े हैं उन्हें सलमान साहब कहो। जब भी आए सलाम करो, इम्प्रेशन अच्छा बनेगा।

देखिए अर्शी और उनके पापा का ये मजेदार वीडियो-

फैंस भी इस प्रोमो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। देखिए फैंस क्या ट्वीट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News