A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss प्रतियोगी विकास गुप्ता की सबसे बड़ी फैन की मौत, रोने लगे विकास और हिना

Bigg Boss प्रतियोगी विकास गुप्ता की सबसे बड़ी फैन की मौत, रोने लगे विकास और हिना

दिव्या विकास गुप्ता की जबरदस्त फैन थी। पूरे बिग बॉस सीजन के दौरान दिव्या ने विकास का सपोर्ट किया था।

विकास-हिना- India TV Hindi विकास-हिना

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 के प्रतियोगी विकास गुप्ता और हिना खान की फैन दिव्या की दर्दनाक मौत हो गई। विकास और हिना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी इस फैन के लिए हार्ट टचिंग मैसेज लिखा है। दिव्या कोमा में थी।

विकास ने दिव्या की मौत पर शोक जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। विकास जल्द ही दिव्या की फैमिली से मिलने वाले हैं।

दिव्या की मौत पर विकास ने कहा- ‘मुझे ट्विटर पर पता चला कि दिव्या नहीं रही। कभी-कभी क्या होता है कि हम सब कुछ नहीं जानते क्योंकि हम कभी एक दूसरे से नहीं मिले हैं हम सोशल मीडिया पर बनाई गई आईडी के माध्यम से बातचीत करते हैं।’

दुख जाहिर करते हुए विकास ने आगे कहा- ‘हम अपने फैंस से सीधे कनेक्टेड नहीं रहते हैं। लेकिन यह सच है कि अब हमें कभी भी उसकी तरफ से री-टीवीट, सपोर्ट और किसी मामले में उसका डिस्कशन नहीं मिलेगा। मुझे बहुत बुरा महसूस हो रहा है।’

इतना ही नहीं विकास ने दिव्या के ट्विटर अकाउंट को अपनी प्रोफाइल पिक्चर बनाई हुई है।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी दिव्या के लिए ट्वीट किया है, हिना ने लिखा है- बहुत मुश्किल है उस इंसान को भूलना जिसने आपको बहुत सारी यादें दी हों।

हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने भी दिव्या के लिए ट्वीट किया है।

बता दें, दिव्या विकास गुप्ता की जबरदस्त फैन थी। पूरे बिग बॉस सीजन के दौरान दिव्या ने विकास का सपोर्ट किया था। हाल ही में दिव्या का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद वह कोमा में चली गई थी। दो दिन पहले दिव्या का निधन हो गया।

Latest Bollywood News