A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: उड़ाया गया था महजबीं के काले रंग का मजाक, अब अपनी खूबसूरती से बना रही हैं करोड़ों को दीवाना

Bigg Boss 11: उड़ाया गया था महजबीं के काले रंग का मजाक, अब अपनी खूबसूरती से बना रही हैं करोड़ों को दीवाना

'बिग बॉस 11' का घर हर साल की तरह इस बार भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आने वाले हर कन्टेस्टेंट को इस घर के बाहर एक खास पहचान हासिल हो जाती है। 'बिग बॉस 11' के घर में कॉमनर कन्टेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाली महजबीं सिद्दिकी...

Mehjabi Siddiqui Bigg Boss - India TV Hindi Mehjabi Siddiqui Bigg Boss

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का घर हर साल की तरह इस बार भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आने वाले हर कन्टेस्टेंट को इस घर के बाहर एक खास पहचान हासिल हो जाती है। जहां एक ओर इस शो के जरिए दर्शकों को इन्हें करीब से जानने का मौका मिलता है वहीं बिग बॉस के घर में पहुंचे आम लोग भी शो से बाहर आने के बाद किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं रहते हैं। इनकी किस्मत के दरवाजे तो खुलते ही हैं, साथ ही इनका रंग रूप भी बिल्कुल बदल जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है। 'बिग बॉस 11' के घर में कॉमनर कन्टेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाली महजबीं सिद्दिकी तो सभी को याद ही होंगी। कुछ हफ्ते पहले ही वह घर से बेघर हो गई हैं। शो के दौरान उन्हें कई बार अपने सांवले के रंग के कारण दूसरे प्रतिभागियों से खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। हालांकि उन्होंने इसका मुंह तोड़ जवाब भी दिया था।

लेकिन हाल ही में महजबीं की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उन्हें देखकर आप शायद पहचान भी नहीं पाएंगे। वैसे बता दें कि ये पूरा कमाल मेकअप का है। शो के दौरान जब महजबीं के काले रंग का मजाक बनाया गया था, उस समय उन्होंने कहा था कि, "मैं बाकी सेलिब्रिटी की तरह दिनभर सिर्फ मेकअप ही नहीं करती रहती। मैं जब भी मेकअप लगाती हूं तो बेहद खूबसूरत दिखती हूं।" जैसा कि महजबीं ने शो में कहा था, वह वाकई मेकअप लगाकर काफी आकर्षक दिख रही हैं।

महजबीं ने शो में यह भी कहा था कि "मेरा रंग काला होने के बावजदू मेरा पति मुझे बहुत प्यार करता है। और वह काफी हैंडसम हैं।" गौरतलब है कि महजबीं ने हाल ही में पति अजीम शेख के साथ अपनी शादी की 12वीं सालगिराह सेलिब्रेट की है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में महजबीं को पहचान पाना काफी मुश्किल है।

Latest Bollywood News