A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: दाऊद के रिश्तेदार जुबैर खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से बने कन्टेस्टेंट

Bigg Boss 11: दाऊद के रिश्तेदार जुबैर खान का बड़ा खुलासा, इस वजह से बने कन्टेस्टेंट

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 11' लंबे वक्त से इसके कन्टेस्टेंट और आलिशान घर को लेकर चर्चा में बना हुआ था। हालांकि रविवार को शो के प्रीमियर के बाद इस राज से भी पर्दा उठ चुका है कि घर में किस-किस ने एंट्री ली है। वैसे कुछ हस्तियों के नाम पहले ही सामने...

zubair- India TV Hindi zubair

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान का शो 'बिग बॉस 11' लंबे वक्त से इसके कन्टेस्टेंट और आलिशान घर को लेकर चर्चा में बना हुआ था। हालांकि रविवार को शो के प्रीमियर के बाद इस राज से भी पर्दा उठ चुका है कि घर में किस-किस ने एंट्री ली है। वैसे कुछ हस्तियों के नाम पहले ही सामने आ चुके थे, जिनमें से सबसे ज्यादा जुबैर खान सुर्खियों में रहे। इसकी एक खास वजह है कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार हैं। हालांकि इस खानदान ने ताल्लुक रखने वाले जुबैर पेशे से एक निर्माता हैं। शो में वह विजेता रहेंगे या नहीं ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा लेकिन वह इसमें एक खास मकसद के साथ आए हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान उन्होंने इस बात खुलासा किया है कि करते हुए बताया है कि 'बिग बॉस 11' के घर में आने का क्या एजेंडा है।

जुबैर ने कहा, "10 महीने से मैं अपनी पत्नी और बच्चों से नहीं मिला हूं। मैंने उसे एक रिश्तेदार के घर छोड़ा था और अगले दिन उसने मुझसे कहा कि वह वापस नहीं आ रही है। उसने रातों रात मुझसे अलग होने का फैसला कर लिया। अब 'बिग बॉस 11' के जरिए मैं अपने बच्चों से जुड़ना चाहता हूं, क्योंकि मेरे बच्चे यह शो हर बार देखते हैं। मेरे ससुराल वालों के ताल्लुक अंडरवर्ल्ड से होने के कारण पुलिस मेरी शिकायत भी नहीं लिखती, इसलिए  मैं सरकार का ध्यान अपनी ओर केंद्रित करना चाहता हूं। मैं बस अपने बच्चों को अपनी जिंदगी में वापस लाना चाहता हूं।" इसके अलावा जुबैर ने अपने डूबते हुए करियर को लेकर भी काफी कीं। 

दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान ने कहा कि गैंगस्टर से उनका कोई संपर्क नहीं है। उन्होंने कहा कि तथ्य यह है कि दाऊद के साथ रिश्ता होने की वजह उनके करियर पर विपरीत असर पड़ा है और 'बिग बॉस' के जरिए वह इसे बदलना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “वर्ष 2011 से ही सभी खरीददारों, निवेशकों और अन्य ने उनकी फिल्मों से हाथ खींच लिए क्योंकि उन्हें मालूम हो गया था कि मैं दाऊद का रिश्तेदार हूं।" जुबैर ने कहा, "लोग मुझसे डरते थे। यह 'बिग बॉस' मेरे लिए एक मौका है ताकि मैं फिल्म उद्योग के बहुत सारे लोगों की समझा को बदल सकूं।" उन्होंने कहा कि वह असामाजिक तत्वों से लड़ना चाहते हैं और उन्हें किसी का डर नहीं है।

Latest Bollywood News