A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11 के बाद अब इस टीवी सीरियल में नजर आएंगी सपना चौधरी, आइटम नंबर का लगेगा तड़का

Bigg Boss 11 के बाद अब इस टीवी सीरियल में नजर आएंगी सपना चौधरी, आइटम नंबर का लगेगा तड़का

'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शो से तो बाहर आ चुकी हैं, लेकिन इसके कारण वह काफी मशहूर जरूर हो गई हैं। आज फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते थे। इस शो के कारण उन्हें एक खास पहचान हासिल करने में काफी मदद मिली है।

Sapna Chaudhary- India TV Hindi Sapna Chaudhary

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में नजर आ चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शो से तो बाहर आ चुकी हैं, लेकिन इसके कारण वह काफी मशहूर जरूर हो गई हैं। आज फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानना चाहते थे। इस शो के कारण उन्हें एक खास पहचान हासिल करने में काफी मदद मिली है। शो से बाहर आते ही सपना को कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों के लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं। पिछले ही दिनों खबर आई थी कि सपना जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अभय देओल मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 11' के बाद अब सपना को एक जल्द ही कलर्स चैनल के ही एक और धारावाहिक में भी देखा जाएगा।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सपना को सीरियल 'लाडो- वीरपुर की मर्दानी' में देखा जाएगा। वह इस धारावाहिक में एक आइटम नंबर करती हुई दिखाई देंगी। शो में रनतेज सिंह की जीत का जश्न मनाया जाएगा। इस जश्न के दौरान सपना चौधरी का बेहतरीन डांस देखने को मिलेगा।

बता दें कि बिग बॉस के घर में सपना चौधरी की एंट्री बेशक एक कॉमनर के तौर पर हुई थी। लेकिन उन्होंने अपने देसी अंदाज और स्वभाव से दर्शकों का खूब दिल जीता और लंबे वक्त तक इस शो का हिस्सा बनी रहीं। गौरतलब है कि इस सीजन में जीतने भी कॉमनर्स ने इस घर में एंट्री ली है, उन सभी में सिर्फ सपना चौधरी ही एक ऐसी रहीं जिन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल की है। सिर्फ इतना ही नहीं उनके चाहने वालों की गिनती लगातार बढ़ती ही जा रही है।

Latest Bollywood News