A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राधे मां से मिलने क्यों पहुंची बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी? तस्वीरें वायरल

राधे मां से मिलने क्यों पहुंची बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सपना चौधरी? तस्वीरें वायरल

सपना खुद को देवी बताने वाली राधे मां से आशीर्वाद लेने पहुंची। राधे मां के साथ सपना की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

sapna chaudhary radhe maa- India TV Hindi sapna chaudhary radhe maa

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा रहीं हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी शो से जरूर बाहर हो गई हैं लेकिन सोशल मीडिया में आए दिन चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सपना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, ये तस्वीर विवादित धर्मगुरु राधे मां के साथ हैं। दरअसल सपना चौधरी टीवी सीरियल में डेब्यू करने जा रही हैं। डेब्यू से पहले सपना खुद को देवी बताने वाली राधे मां से आशीर्वाद लेने पहुंची। राधे मां के साथ सपना की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

तस्वीर में सपना राधे मां के सामने हाथ जोड़कर खड़ी हैं। बता दें, राधे मां पर कई तरह के आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे में सपना को राधे मां के सामने नतमस्तक देखकर हर कोई हैरान है। सपना बिग बॉस के घर से निकलने के बाद बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं। सपना जल्द ही फिल्म ‘नानू की जानू’ में अभिनय करती दिखेंगी। इस फिल्म में सपना के साथ अभिनेता अभय देओल लीड रोल में होंगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

बता दें, सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है। 12 साल की उम्र में ही सपना ने पिता की निधन के बाद घर की सारी जिम्मेदारी संभाल ली थी। सपना ने डांसिंग और सिंगिंग में अपना करियर बनाया और अकेले अपने दम पर नाम, पैसा और इज्जत हासिल की। सपना को बिग बॉस में भी काफी पसंद किया गया था।

Latest Bollywood News