A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मॉल टास्क में शिल्पा-शिल्पा चिल्लाने वाले फैंस का हिना खान ने उड़ाया मजाक, देखिए वीडियो

मॉल टास्क में शिल्पा-शिल्पा चिल्लाने वाले फैंस का हिना खान ने उड़ाया मजाक, देखिए वीडियो

पिछले दिनों शिल्पा और हिना के बीच दोस्ती हुई थी मगर प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हिना और शिल्पा के बीच दूरियां फिर से बढ़ गईं।

Hina Khan- India TV Hindi Hina Khan

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान जो बिग बॉस 11 की टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक हैं वो हमेशा सुर्खियों में रहने का कोई न कोई बहाना ढूंढ़ ही लेती हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस हिना खान मीडिया के सामने भी गुस्सा होने लगी जब प्रेस वाले बिग बॉस के घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए थे। ज्यादातर मीडियावालों ने हिना खान पर जेलस होने पर महिला होकर महिलाओं पर बॉडी शेमिंग वाले कॉमेंट करने पर सवाल उठाए थे। अब हिना खान एक और वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस पर हिना शिल्पा के फैंस का मजाक उड़ाती नजर आई। इससे पहले हिना साक्षी तंवर की आंखों और गौहर खान की फैन फॉलोइंग को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

एक अनसीन वीडियो में हिना विकास गुप्ता से कह रही हैं कि फैंस वहां शिल्पा की बजाय सिल्पा-सिल्पा कर रहे थे, वो पक्का महाराष्ट्रियन थे। वीडियो में हिना कहती दिख रही हैं- जो भी मॉल में छोटे-छोटे ग्रुप्स में सिल्पा-सिल्पा बोल रहे थे, उनमें से ज्यादातर महाराष्ट्र के थे। नोटिस किया तुमने?

इस पर विकास ने भी कहा- वो मैं लव को भी बता रहा था, तू अगर दिल्ली जाएगा तो तेरे को वहां ज्यादा फैन मिलेंगे, हर किसी का अपना एक एरिया होता है। महाराष्ट्र में निश्चित रूप से शिल्पा जी को ज्यादा वोट मिलेंगे।

Image Source : ptiShilpa Shinde hina khan

पिछले दिनों शिल्पा और हिना के बीच दोस्ती हुई थी मगर प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हिना और शिल्पा के बीच दूरियां फिर से बढ़ गईं। 

 

Latest Bollywood News