A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: क्या आपने देखीं बिग बॉस सीजन 11 के आलीशान घर की तस्वीरें?

Bigg Boss 11: क्या आपने देखीं बिग बॉस सीजन 11 के आलीशान घर की तस्वीरें?

सुपरस्टार सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। यह एक ऐसा शो है जिसे है जिसके एक सीजन खत्म होने के बाद से ही फैंस अगले का इंतजार करने लगते हैं। इस बार शो में 'घरवाले' और 'पड़ोसी' की थीम को चुना...

bigg boss- India TV Hindi bigg boss

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। यह एक ऐसा शो है जिसे है जिसके एक सीजन खत्म होने के बाद से ही फैंस अगले का इंतजार करने लगते हैं। आज से इसका 11वां सीजन भी शुरु होने जा रहा है। शो में कौन-कौन हस्तियां हिस्सा लेने वाली हैं और इस बार कैसे टास्क देखने को मिलेंगे इन सभी को लेकर दर्शको बेसब्र है। अब कुछ घंटो में ही इस राज से भी पर्दा उठने वाला है। वैसे शो शुरु होने से पहले कई प्रोमो वीडियो देखने को मिल रहे हैं, जिसके बाद से शो के लिए दर्शकों की बेसब्री और भी बढ़ती ही जा रही है।

बता दें कि हर बार शो में एक अनोखी थीम देखने को मिलती है। इस बार शो में 'घरवाले' और 'पड़ोसी' की थीम को चुना गया है, जो इस शो और भी ज्यादा रोमांचक बनाने वाली है। अब घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इन फोटोस में आप देख पाएंगे कि आखिर इस बार घर को कैसा डिजाइन किया गया है। बैडरूम, बाथरूम और गार्डन से लेकर कैसे दिखता है बिग बॉस का घर।

वैसे 'बिग बॉस' जितना अपने टास्क के लिए फेमस है उतना ही यह अपने आलिशान मकान के लिए चर्चा में रहता है। इस घर से जुड़े कई ऐसे सवाल होते हैं जिन्हें दर्शक जानना चाहते हैं। लेकिन अब इस बेसब्री को कुछ कम करते हुए बिग बॉस की पिंकी पड़ोसन घर के अंदर का एक खास वीडियो लेकर आ गई हैं।(Live Updates: कुछ ही देर में शुरु होने जा रहा है सबसे बड़ा रियलिटी शो 'Bigg Boss 11')

bigg boss

bigg boss

Latest Bollywood News