A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: सलमान खान के इस टास्क से शो के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा

Bigg Boss 11: सलमान खान के इस टास्क से शो के इतिहास में पहली बार हुआ कुछ ऐसा

'बिग बॉस 11' का घर अपने झगड़ों, अफेयर्स और टास्क के कारण अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन इस बार वीकेंड पर कुछ ऐसा हुआ जो अब तक के बिग बॉस के सीजन में शायद कभी किसी ने नहीं देखा होगा। यहां हम किसी लड़ाई या लव अफेयर के बारे में बात नहीं कर रहे।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का घर अपने झगड़ों, अफेयर्स और टास्क के कारण अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन इस बार वीकेंड पर कुछ ऐसा हुआ जो अब तक के बिग बॉस के सीजन में शायद कभी किसी ने नहीं देखा होगा। यहां हम किसी लड़ाई या लव अफेयर के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं बिग बॉस के हर सीजन में गंभीर लुक में नजर आने वाले जल्लाद के बारे में। इस बार में वीकेंड के वार में एक टास्क के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जल्लाद भी हंसने पर मजबूर हो ही गया। एपिसोड में सलमान खान टीवी के माध्यम से सभी घरवालों से रूबरू हुए इस दौरान उन्होंने सभी को एक मजेदार टास्क दिया।

इस टास्क को बंदगी कालरा और आकाश ददलानी के साथ किया गया। टास्क में सलमान को बंदगी से कुछ सवाल करने थे, लेकिन उनके जितने भी सवालों पर बंदगी का जवाब "न" होगा उतनी ही बार आकाश को वैक्स करवानी होगी। सलमान ने सवाल पूछने शुरु किए और बंदगी का जवाब सभी में न रहा।

बस फिर क्या था घर के अंदर पहुंचे जल्लाद ने आकाश की वैक्स करनी शुरु की और वहीं आकाश दर्द के कारण जोर-जोर से चिल्ला रहे थे। आकाश को जहां इस तरह छटपटता हुआ देख घर के सभी सदस्य हंस हंसकर लोट पोट हो रहे थे वहीं जल्लाद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। पहली बार बिग बॉस के इतिहास में जल्लाद को हंसता हुआ देखा गया है। ('बाहुबली' की देवसेना अब 'भागमती' के रूप में लौटी, जबरदस्त लुक आया सामने)

Latest Bollywood News