A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: सलमान खान की मां हैं इस कंटेस्टेंट की बड़ी फैन, चाहती हैं जीते शो

Bigg Boss 11: सलमान खान की मां हैं इस कंटेस्टेंट की बड़ी फैन, चाहती हैं जीते शो

'बिग बॉस 11' के खत्म होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में अब शो के विजेता को लेकर भी कई कयास लगाए जाने लगे हैं। बता दें कि बिग बॉस के इस घर में कॉमनर्स और सेलिब्रिटिस को मिलाकर 16 सदस्यों की एंट्री हुई थी।

Bigg Boss- India TV Hindi Bigg Boss

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के खत्म होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में अब शो के विजेता को लेकर भी कई कयास लगाए जाने लगे हैं। बता दें कि बिग बॉस के इस घर में कॉमनर्स और सेलिब्रिटिस को मिलाकर 16 सदस्यों की एंट्री हुई थी। इस दौरान सभी ने दर्शकों का खूब दिल जीता। लेकिन बुधवार को अचानक आकाश ददलानी के शो से बाहर होने के बाद अब इसमें सिर्फ शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा ही बचे हैं। इन चारों ही प्रतिभागियों को फैंस जमकर वोट कर रहे हैं। हालांकि शिल्पा, विकास और हिना के बीच एक कड़ी देखने को मिल रही है। ऐसे अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

दरअसल कहा जा रहा है कि शो के होस्ट सलमान खान का परिवार चाहता है कि शिल्पा शिंदे ही इस सीजन की विजेता बने। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की मां को शो बिग बॉस काफी पसंद है, वह इसके सभी एपिसोड देखती हैं। शो में सभी प्रतिभागियों के बीच वह शिल्पा को बेहद पसंद करती हैं। वह चाहती हैं कि उन्हें ही 'बिग बॉस 11' का विनर चुना जाए।

हालांकि इस बात का प्रभाव कभी होस्टिंग के दौरान सलमान पर नहीं देखने को मिला। उन्होंने पूरे सीजन में शिल्पा के साथ भी वैसे ही बर्ताव किया है जैसा वह घर में मौजूद बाकी सदस्यों के साथ करते हैं। लेकिन अर्शी खान ने एक बार सलमान खान पर इस बात का आरोप लगाया था कि वह हमेशा शिल्पा शिंदे की तरफदारी करते हैं। बता दें कि शो का फिनाले इसी रविवार 14 जनवरी को होने वाला है।

Bigg Boss

Latest Bollywood News