A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: एक बार फिर सलमान खान करेंगे शो होस्ट, जारी हुआ वीडियो

Bigg Boss 11: एक बार फिर सलमान खान करेंगे शो होस्ट, जारी हुआ वीडियो

सलमान खान इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में तो काफी व्यस्त हैं ही। इसके साथ वह एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। सलमान खान अब जल्द ही अपने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' को भी होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में कलर्स चैनल के...

salman khan- India TV Hindi salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में तो काफी व्यस्त हैं ही। इसके साथ वह एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। सलमान खान अब जल्द ही अपने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' को भी होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। इसमें शो के फैंस को ऑडिशन के शुरु होने के बारे में बताया जा रहा है। इसके साथ उन्होंने सलमान खान को भी टैग किया है। वहीं दबंग खान भी इसमें ऑडियन्स को शो का हिस्सा बनने के लिए बोलते हुए नजर आ रहे हैं। खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस सीजन 11' अक्टूबर से टीवी पर टेलिकास्ट किया जा सकता है।

बता दें कि 8वीं बार सलमान खान इस शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। इसके पहले 9 सीजन्स में फिल्मी छोटे और बड़े पर्दे की हस्तियों को ही प्रतिभागियों को तौर पर देखा गया था। पिछले सीजन 'बिग बॉस सीजन 10' बेहद खास रहा, इसकी वजह थी शो के कॉन्टेस्टेंट। पिछले सीजन में अभिनय जगत की हस्तियों के अलावा आम जनता भी शो का हिस्सा बने हुए नजर आए, जिनमें प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम, मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी जैसे लोग दिखे। दर्शकों का दिल जीत 'बिग बॉस 10' का खिताब भी आम जनता में से मनवीर गुर्जर ने अपने नाम किया।

अब 'बिग बॉ सीजन 11' के इस प्रोमो को देखकर भी ऐसा ही लग रहा है कि इस बार इसमें आम जनता की जबरदस्त एंट्री होने वाली है। बता दें कि फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसके अलावा वह 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।

Latest Bollywood News