A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: फिनाले से पहले शिल्पा शिंदे के बारे में खुलकर बोले एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज

Bigg Boss 11: फिनाले से पहले शिल्पा शिंदे के बारे में खुलकर बोले एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज

'बिग बॉस 11' अब अपने आखिरी चरण में जा पहुंचा है। शो में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट रह गए हैं। ऐसे में सभी यह खिताब हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इस बीच शिल्पा शिंदे एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आई हैं। लेकिन एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित.

shilpa shinde- India TV Hindi shilpa shinde

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित शो 'बिग बॉस 11' अब अपने आखिरी चरण में जा पहुंचा है। शो में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट रह गए हैं। ऐसे में सभी यह खिताब हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फैंस भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताने के लिए दिल खोलकर वोट कर रहे हैं। वहीं अंगूरी भाबी के रूप में एक खास पहचान हासिल कर चुकीं शिल्पा शिंदे ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है। इसके साथ ही वह एक मजबूत खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आई हैं। हालांकि इस शो के दौरान शिल्पा की निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा रही। खासतौर पर शिल्पा ने अपनी लव लाइफ और शादी के कारण काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अब इस मामले में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोमित राज ने खुलकर सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट किया है।

रोमित ने हाल ही में ट्वीट किया है कि, "मेरी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी गलत लिखने की बजाय आप पहले अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कीजिए और मुझे ट्रोल करने से उन पर ध्यार दो। शिल्पा हमेशा से मेरे खास रही हैं। शिल्पा पर 8 साल से मेरी चुप्पी यह साफ बयां करती हैं कि मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं और उनकी फिक्र करता हूं। आशा करता हूं सबसे अच्छा और योग्य शख्स ही जीतेगा।" बता दें कि शिल्पा और रोमित की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। जल्द ही दोनों को एक दूसरे प्यार भी हो गया।

हालांकि बात शादी तक जा पहुंची। वर्ष 2009 में 29 नवंबर को दोनों गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। इनकी शादी के तारीख और वेन्यू से लेकर कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन फिर तभी करवा चौथ से सिर्फ 2 दिन पहले शिल्पा ने रोमित से शादी तोड़ने का फैसला कर लिया। इनकी वजह शिल्पा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। दरअसल उनका कहना है कि उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक निभाने वाले पति नहीं बन पाएंगे। गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ के घर में अब शिल्पा के अलावा हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी बचे हैं।

Latest Bollywood News