A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: घर के सदस्यों पर भड़क पड़े बिग बॉस, हिना खान को छोड़ सभी को दे डाली ऐसी सजा

Bigg Boss 11: घर के सदस्यों पर भड़क पड़े बिग बॉस, हिना खान को छोड़ सभी को दे डाली ऐसी सजा

'बिग बॉस 11' में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। घर में रहने वाले सदस्यों के लिए बिग बॉस ने कुछ ऐसे नियम कानून बनाए हैं, जिनका उल्लंघन किसी भी तरह से नहीं किया जा सकता। इसके बावजूद कोई भी कन्टेस्टेंट ऐसा करने की कोशिश करता है तो उसे बिग बॉस की...

Bigg Boss- India TV Hindi Bigg Boss

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। घर में रहने वाले सदस्यों के लिए बिग बॉस ने कुछ ऐसे नियम कानून बनाए हैं, जिनका उल्लंघन किसी भी तरह से नहीं किया जा सकता। इसके बावजूद कोई भी कन्टेस्टेंट ऐसा करने की कोशिश करता है तो उसे बिग बॉस की सजा का पात्र बनना पड़ता है। लेकिन फिर भी घर के अंदर कुछ सदस्य ऐसे भी हैं जो काफी ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश करते ही रहते हैं। पिछले एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। बता दें कि इस वीकेंड के वार में शो के सबसे रिस्पेक्टेड सदस्य कहे जाने वाले हितेन तेजवानी बाहर हो गए हैं, जो दर्शकों के लिए काफी चौंकाने वाला था। इसके बाद अब सोमवार को एक बार फिर से नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरु होने वाली थी। लेकिन इससे पहले ही घर के सदस्यों ने अपनी चालाकी दिखाते हुए कोड वर्ड्स में इस हफ्ते नॉमिनेट किए जाने वाले सदस्यों को लेकर चर्चा करना शुरु कर दिया, जो बिग बॉस के नियमों के बिल्कुल खिलाफ है।

बस फिर क्या था बिग बॉस घर के सदस्यों की इस हरकत पर काफी भड़क पड़े। इसके बाद उन्होंने सभी प्रतिभागियों को खूब फटकार लगाई और एक बड़ा कदम उठाते हुए हर के सदस्यों द्वारा की गई नॉमिनेशन की योजना को ही उल्टा कर डाला। उन्होंने एक कन्टेंस्टेंट को सुरक्षित कर सभी को खुद नॉमिनेट कर दिया। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, अर्शी खान, आकाश ददलानी, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी को नॉमिनेट किया गया है, इन सबके बीच केवल हिना खान सुरक्षित हैं।

गौरतलब है कि यह एपिसोड और भी ज्यादा रोचक उस समय हो गया जब बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों द्वारा की जा रही इस प्लानिंग को उन्हीं के सामने स्क्रीन पर दिखाना शुरु कर दिया। इसे देखकर सभी सदस्य दंग रह गए। लेकिन इस दौरान आकाश ददलानी उस समय हैरान हो गए जब उन्होंने अर्शी खान को उन्हें निकालने की योजना बनाते हुए देखा। इस बात से वह अर्शी पर काफी भड़क पड़े। अब देखना यह है कि इस शो में आगे और कितने दोस्त एक दूसरे को धोखा देते हुए दिखाई देंगे। हालांकि हितेन के बेघर होने बाद सभी सदस्य यह बात तो समझ ही चुके हैं कि शो में किसी पर भी भरोसा नहीं किया जा सकता।

Latest Bollywood News