A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12, 1st October Highlights: अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से तोड़े सभी रिश्ते, बिग बॉस के घर में हुआ ब्रेकअप

Bigg Boss 12, 1st October Highlights: अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से तोड़े सभी रिश्ते, बिग बॉस के घर में हुआ ब्रेकअप

बिग बॉस के घर में घमासान जारी है। आज 1 अक्टूबर को बिग बॉस हाउस में क्या हो रहा है। इसकी लाइव अपडेट्स हम आपको दे रहे हैं। बने रहिए हमारे साथ।

<p>Bigg Boss 12, 1st October Highlights</p>- India TV Hindi Bigg Boss 12, 1st October Highlights

नई दिल्ली: रोशनी बानिक, कृति वर्मा और निर्मल सिंह के एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। सुरभि राणा और रोमिल ने बिग बॉस के घर में जोड़ी के तौर पर एंट्री की है।  बिग बॉस के घर में घमासान जारी है। आज बिग बॉस में खूब ड्रामा हुआ, यहां तक कि जसलीन और अनूप जलोटा का ब्रेकअप भी हो गया। देखिए बिग बॉस के आज के एपिसोड की हाइलाइट्स।

Bigg Boss 12, 1st October Live Updates:

21:57pm- बिग बॉस में दिए टास्क को जसलीन ने पूरा नहीं किया और अनूप के लिए अपने कपड़े-मेकअप कुर्बान नहीं किए। अनूप जलोटा इससे काफी हर्ट हुए और उन्होंने जसलीन से ब्रेकअप कर लिया। 

21:50pm- कपड़ों और मेकअप की कुर्बानी देने से जसलीन ने मना कर दिया, जिसकी वजह से अनूप और जसलीन दोनों एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो गये हैं। अनूप जसलीन के इस फैसले से काफी अपसेट नजर आए।

21:38pm- कपड़ों और अनूप जलोटा में जसलीन किसकी कुर्बानी देंगी। ये ब्रेक के बाद पता चलेगा।

21:30pm- बिग बॉस में अब आया है चुनौती का वक्त। सभी जोड़ियों के एक सदस्यों को किडनैप कर लिया गया है, दूसरे जोड़ीदार को फोन करके उससे कुर्बानी मांगी जा रही है। सबसे पहले अनूप जलोटा को बंदी बनाया गया है, जसलीन से दीपिका ने कपड़ों और मेकअप की कुर्बानी मांगी है। जसलीन ने दीपिका को फोन करके इसमें थोड़ी राहत की मांग की है, लेकिन दीपिका ने मना कर दिया।

21:10pm- नेहा पेंडसे ने श्रीसंत से अपने बिहैवियर के लिए माफी मांग ली है।

21:05pm- सुरभि राणा और रोमिल जोड़ी के रूप में बिग बॉस के घर में पहुंचे। दोनों को देखकर लोग हैरान रह गए।

Latest Bollywood News