A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12 Day 3 Highlights: जानिए पहले हफ्ते कौन-कौन सदस्य हुआ नॉमिनेट?

Bigg Boss 12 Day 3 Highlights: जानिए पहले हफ्ते कौन-कौन सदस्य हुआ नॉमिनेट?

बिग बॉस के दूसरे एपिसोड में सबा और सोमी के साथ श्रीसंत की लड़ाई हो गई। जिसके बाद श्रीसंत ने घर छोड़ने की धमकी दी।

Bigg Boss 12 Day 3 Live Updates- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BIGG BOSS Bigg Boss 12 Day 3 Live Updates

Bigg Boss 12 Day 3 Live Updates: बिग बॉस के दूसरे एपिसोड में सबा और सोमी के साथ श्रीसंत की लड़ाई हो गई। जिसके बाद श्रीसंत ने घर छोड़ने की धमकी दी। उन्होंने अपना माइक उतार फेंका, और बिग बॉस से रिक्वेस्ट की कि वो बिग बॉस के घर का दरवाजा खोल दें, और उन्हें जाने दें। देखना दिलचस्प होगा कि अब आज क्या होगा।

Bigg Boss 12 Day 3 Live Updates:

10:00pm: आज का एपिसोड खत्म हो गया है, कल क्या होगा ये जानने के लिए बने रहिए कलर्स के साथ। साथ ही ये भी जानिएगा कि क्या श्रीसंत और सोमी-सबा की तरह कृति-उर्वशी का झगड़ा खत्म होगा या और बढ़ेगा।

9:45 pm: बिग बॉस में नॉमिनेशन के बाद घर में फिर से लड़ाई शुरू हो चुकी है। कृति के अनहाइजीनिक कहने पर उर्वशी इमोशनल हो गई हैं।

9:25pm: सबा-सोमी की जोड़ी, कृति-रोशनी की जोड़ी, सौरभ-शिवाशीष की जोड़ी और दीपिका नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेशन में नाम आने के बाद कृति इमोशनल हो गईं।

9:20pm: घरवालों ने मिलकर श्रीसंत को सेव कर लिया। यहां तक कि सबा ने भी उन्हें नॉमिनेशन से सेव कर लिया, जबकि उनकी एक दिन पहले लड़ाई हुई थी।

9:10 pm: घरवालों ने श्रीसंत को घर ना छोड़ने के लिए कन्विंस कर लिया। बाद में करणवीर श्री और सोमी-सबा की लड़ाई खत्म करा दी।

9:00pm: आज हम जानेंगे कि क्या श्रीसंत बिग बॉस का घर छोड़ देंगे।

Latest Bollywood News