Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12 Day 5 Highlights: करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह घर से बाहर जाने के लिए हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 12 Day 5 Highlights: करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह घर से बाहर जाने के लिए हुए नॉमिनेट

'बिग बॉस 12' के पांचवे दिन के हाइलाइट्स।

Bigg Boss 12 Live Updates- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss 12 Live Updates

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' के पांचवे दिन घरवाले मिलकर कुछ सदस्यों को काल कोठरी की सजा देंगे। शो में ट्विस्ट तब आएगा, जब बिग बॉस करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह को पहले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट कर देंगे। इस एपिसोड में भी सदस्यों के बीच तीखी बहस होगी।

Bigg Boss 12 Day 5 Highlights:

9:57: सोमी ने जेल में निर्मल को सेनिटाइजर दिया, जिससे कप्तान कृति नाराज हो गई हैं। वह सोमी से कह रही हैं अगली बार मुझसे बिना पूछे जेल में किसी को कुछ मत दीजिएगा।

9:47: सृष्टि, उर्वशी के सामने रो रही हैं। सृ्ष्टि कह रही हैं कि अच्छा लगा यह जानकर कि आप मेरे लिए अच्छा सोचती हैं। उर्वशी उन्हें चुप कराने की कोशिश कर रही हैं।

9:46: दीपिका और नेहा, सृष्टि के बारे में बात कर रहे हैं। दीपिका कह रही हैं कि सृष्टि बहुत जल्दी आक्रमक हो जाती हैं।

9:33: दीपक, सृष्टि को कह रहे हैं कि हमारा बात करने का तरीका अलग है। उन्होंने कहा कि मैंने शुरू में आपको गलत समझा, लेकिन उर्वशी ने आपको सही समझा। आपको कभी मेरी जरूरत पड़ी तो मैं आपके लिए रहूंगा। मुझे आपके लिए बुरा महसूस हो रहा है। मुझे लगा कि मुझे अपनी गलती माननी चाहिए। सृष्टि कह रही हैं कि इस घर में मैं अकेली रह गई हूं। दीपिका और नेहा, करणवीर और श्रीसंत ने एक टीम बना ली है। मैं अकेली हो गई हूं।

9:31: श्रीसंत, दीपक को समझा रहे हैं कि आप टास्क के बारे में अब बात मत करिए।

9:27: दीपक, जसलीन और सौरव कप्तानी के टास्क के बारे में बात कर रहे हैं। जसलीन, दीपक पर नाराज हो रही हैं।

9:25: जेल के अंदर करणवीर, निर्मल और रोमिल बातें कर रहे हैं कि क्या गलत हुआ।

9:23: अनूप जलोटा, नेहा पेंडसे कह रहे हैं कि सबसे पहले घर से सृष्टि रोड को जाना चाहिए।

9:22: दीपिका कक्कड़ और नेहा पेंडसे आगे की योजना बना रहे हैं।

9:17: घरवालों ने मिलकर फैसला लिया है कि जोड़ियों में रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह और सिंगल में करणवीर बोहरा कालकोठरी की सजा के हकदार हैं। बिग बॉस ने सबको बताया कि तीनों सदस्य अगले आदेश तक जेल में रहेंगे। साथ ही बिग बॉस ने अगले हफ्ते के लिए तीनों को नॉमिनेट भी कर दिया।

9:15: अनूप जलोटा ने दीपिका कक्कड़ को कालकोठरी की सजा के लिए नॉमिनेट किया। दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा को कह रहे हैं कि आपने जो क्लास वाली बात कही, वह सही नहीं था। इस बात पर करणवीर अपनी सफाी दे रहे हैं। रोशमी कह रही हैं कि क्लास शब्द से मुझे भी बुरा लगा।

9:14: घरवाले मिलकर यह फैसला ले रहे हैं कि कालकोठरी की सजा के कौन हकदार हैं।

9:10: चाय पर कृति और सबा में हुई लड़ाई। कृति ने सबा से कहा कि आप मुझे शुगर फ्री दे दीजिए तो इसपर सबा ने कहा कि आप खुद ले लीजिए। इसी बात पर दोनों में बहस शुरू हो जाती है।

9:09: परिवार को याद करते हुए श्रीसंत हुए इमोशनल।

Latest Bollywood News