A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights: कृति वर्मा- रोशमी बनिक हुईं बेघर, रविवार को एक और सदस्य होगा एलिमिनेट

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights: कृति वर्मा- रोशमी बनिक हुईं बेघर, रविवार को एक और सदस्य होगा एलिमिनेट

'बिग बॉस 12 वीकेंड का वार' में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे। हालांकि शो में थोड़ी मस्ती भी होगी। आयुष्मान खुराना और तब्बू अपनी फिल्म 'अंधाधुन' के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे।

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar September 29 episode Highlights- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar September 29 episode Highlights

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12 वीकेंड का वार' में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आएंगे। हालांकि शो में थोड़ी मस्ती भी होगी। आयुष्मान खुराना और तब्बू अपनी फिल्म 'अंधाधुन' के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे और सलमान के साथ गेम्स खेलेंगे। इस हफ्ते दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, कृति वर्मा-रोशमी बनिक, रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह पर नॉमिनेशनन की तलवार लटक रही है।

Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Highlights:

10:28: कृति-रोशमी घर से बेघर हो गई हैं। यह सीजन का पहला एलिमिनेशन है।

10:15: अब एलिमिनेशन का समय आ गया है।

10:12:  आयुष्मान खुराना और तब्बू अपनी फिल्म 'अंधाधुन' का प्रमोशन कर रहे हैं।

10:09: आयुष्मान खुराना और तब्बू ने सलमान को स्टेज पर जॉइन किया। सलमान और आयुष्मान अपना सिंगिंग टैलेंट दिखा रहे हैं।

9:40: अब करणवीर कटघरे में आए हैं। उनपर आरोप है कि करणवीर सबसे संतुलन बनाए रखते हैं। रोमिल को टॉर्चर रूम में भेजा गया।

9:26: दीपक और उर्वशी अब कटघरे में आए हैं। दीपक पर आरोप है कि वह घर के कामों में दिलचस्पी नहीं लेते। दीपक पर एक और आरोप यह है कि वह मक्खन लगाते हैं।

9:20: अनूप जलोटा और जसलीन मथारू कटघरे में खड़े हुए हैं। घरवालों मे अनूप जलोटा पर आरोप लगाया है कि वह स्टैंड नहीं लेते। वह अपनी सफाई दे रहे हैं।

9:14: सलमान अब घरवालों से रूबरू हो रहे हैं। वह घरवालों को कह रहे हैं कि आपलोगों को अंदाजा नहीं है कि बाहर से लोग अपको किस तरह देख रहे हैं।

9:12: घरवालों को एक-दूसरे को 1-10 में नम्बर देना है, जो ज्यादा मनोरंजन करता है।

 

Latest Bollywood News