A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 13: इस साल गर्लफ्रेंड आकांक्षा से शादी करने की पारस छाबड़ा की थी योजना

Bigg Boss 13: इस साल गर्लफ्रेंड आकांक्षा से शादी करने की पारस छाबड़ा की थी योजना

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।

paras chhabra akanksha puri- India TV Hindi पारस छाबड़ा और उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के प्रतिभागी पारस छाबड़ा शो में उनकी साथी प्रतिभागी माहिरा शर्मा के करीब दिखने के चलते सुर्खियां बटोर सकते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी योजना अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से शादी करने की थी। 

आकांक्षा ने मुंबई मिरर को बताया, "हमारी ऐसी योजना थी। पारस के उसके वैनिटी (वैन) में घुसने से पहले यह मेरी और उसके बीच हुई आखिरी बातचीत थी। वह काफी उत्सुक था कि हमें और ज्यादा देरी नहीं करनी चाहिए और ऐसा जल्द ही होगा (शो के खत्म होने के बाद)।"

पारस छाबड़ा को पीटना चाहते थे शहनाज के पिता, Sidnaaz को लेकर कहा- सैफ और करीना की उम्र में भी 10 साल का फासला है...

उन्होंने आगे कहा, "वह बहुत खुश था, लेकिन मैंने उस वक्त कहा था कि पहले तुम बाहर आओ उसके बाद हम इस बारे में बात करेंगे। मुझे लगता है कि यह उसका वक्त है। मैं चाहती हूं कि वह अपने काम पर मन लगाए क्योंकि उसने इसके लिए काफी लंबा इंतजार किया है। इस वक्त, ये चीजें ठहर सकती हैं।"

जब साल 2020 में उन्हें उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "शायद। देखते हैं। मैं निश्चित नहीं हूं। मैं बस उसके बाहर आने (बिग बॉस के घर से) का इंतजार कर रही हूं। ऐसी कई सारी चीजें हैं जो मुझे उससे समझने की जरूरत है। अगर मैं घर के अंदर जाती हूं और उससे इन चीजों को लेकर बात करती हूं, तो वह मुझे सही-सही जवाब नहीं दे पाएगा क्योंकि उसे गेम में रहना होगा, तो मैं बस इंतजार कर रही हूं। देखते हैं यह हमें कहां लेकर जाती है। मैं हर चीज के लिए तैयार हूं।"

Latest Bollywood News