A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 9: दीपिका पादुकोण ने किया सलमान खान को प्रपोज

Bigg Boss 9: दीपिका पादुकोण ने किया सलमान खान को प्रपोज

नई दिल्ली- सलमान खान के फैंस अनगिनत हैं और इसमें बॉलीवुड-हालीवुड दोनों के सेलेब्स भी शामिल हैं। सलमान का ही अभी तक अविवाहित होना भी उनमें एक रोचक विषय हैं और जब तक सलमान बैचलर

Bigg Boss 9: दीपिका पादुकोण...- India TV Hindi Bigg Boss 9: दीपिका पादुकोण ने किया सलमान खान को प्रपोज

नई दिल्ली- सलमान खान के फैंस अनगिनत हैं और इसमें बॉलीवुड-हालीवुड दोनों के सेलेब्स भी शामिल हैं। सलमान का ही अभी तक अविवाहित होना भी उनमें एक रोचक विषय हैं और जब तक सलमान बैचलर हैं तब तक हर कोई उन पर अपना चांस मारने से भला पीछे कैसे हट सकता है। इस बार बारी थी दीपिका पादुकोण की जो अपनी फिल्म 'तमाशा' के प्रचार के लिए बिग बॉस 9 में पधारी और समय की अहमियत को समझकर उन्होंने मौके पर चौका लगाया।

ये भी पढ़ें- प्रेम रतन धन पायो' ने 330 करोड़ रुपए कमाए

दोनों ने पहले तो तमाशा के गीत 'मटरगश्ती' पर खूब मस्ती की। इसके बाद वो मौका आया जब दीपिका ने समलान को प्रपोज किया। दीपिका जमीन पर अपने घुटनों पर बैठकर सलमान से बोलीं, "मुझे आपसे शादी करनी है, विल यू मैरी मी मिस्टर सलमान खान”।

सलमान इस प्रपोजल पर पहले तो खूब हंसे उसके बाद उन्होंने कहा, “बुरा आइडिया नहीं है ये, आपके विचार काफी अच्छे हैं, मुझे थोड़ा सोचने का समय दीजिए।” अब ये सोचने वाली बात है कि दीपिका के इस प्रपोजल के बाद उनके ब्वाएफ्रैंड रणवीर सिंह क्या सोच रहे होंगे।

शो की अगर बात करें, तो दीपिका यहां पर आज के एपीसोड में अकेली ही आती हुई दिखेंगी। रणबीर कपूर या फिल्म तमाशा के निर्देशक इम्तियाज अली प्रोमशन के इस एपीसोड से नदारद दिखेंगे। रणबीर कपूर के यहां न आने की वजह उनकी गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ बताई जा रही है जो सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड रह चुकी हैं।

खैर आज दीपिका बिग बॉस के घर के अदंर भी जाती हुई दिखेंगी। साथ ही आज घर से एक और सदस्य बाहर हो जाएगा। अगली स्लाइड में जानिए कौन होगा वो साथ ही क्या-क्या तमाशा करेंगी घर के अंदर दीपिका-

Latest Bollywood News