A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस में दूसरे दिन ही मंडाना और कीथ में दिखी नजदीकियां

बिग बॉस में दूसरे दिन ही मंडाना और कीथ में दिखी नजदीकियां

नई दिल्ली:- सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए कलर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 9' 11 अक्टूबर से प्रसारित किया जा चुका है। शो की थीम डबल ट्रबल के अनुसार ही इसके सभी

Bigg Boss 9: दूसरे दिन ही...- India TV Hindi Bigg Boss 9: दूसरे दिन ही मंडाना-कीथ में दिखी नजदीकियां

नई दिल्ली:- सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए कलर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 9' 11 अक्टूबर से प्रसारित किया जा चुका है। शो की थीम डबल ट्रबल के अनुसार ही इसके सभी प्रतिभागियों को जोड़ियों में घर के अंदर भेजा गया है। और घर में जाने के दूसरे दिन ही बिग बॉस ने इन्हें ट्रबल देना शुरु कर दिया है। बिग बॉस ने इस बार इन प्रतिभागियों के लिए एक नया नियम बनाया है और वह है कि इन जोड़ियों में से कोई एक प्रतिभागी ही अपना सामान घर के अंदर लेकर जा सकता है और दूसरे को उसी के सामान को इस्तेमाल करना पड़ेगा। ऐसा ही ट्रबल शो के कंटेस्टेंट विकास भल्ला और कीथ सेक्वेरा के साथ देखने का मिला। जब उन्हें अपनी जोड़ीदार के कपड़े पहनने पड़े। कीथ को अपनी पार्टनर मंडाना करीमी का लाल रंग शोल्डरलेस टॉप पहनना पड़ा और विकास अपनी पार्टनर युविका के टॉप में दिखाई दिए जिस पर "किस" लिखा हुआ था। कीथ को लड़की के कपड़े पहने देख उनकी गर्लफ्रेंड और बिग बॉस प्रतिभागी रोशेल राव अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रही थीं।

इसे भी पढ़े:- Bigg Boss 9: प्रतिभागियों ने साझा किए शो में आने की अपनी-अपनी वजह

बिग बॉस के घर में दूसरे ही दिन एक लव ट्राइएंगल बनता हुआ भी नजर आने लगा हैं। जहां एक तरफ कीथ की गर्लफ्रेंड शो में उनके साथ गई हैं वहीं दूसरी तरफ कीथ को उनकी जोड़ीदार मंडाना के साथ भी काफी घुलते-मिलते देखा जा रहा है।

इतना ट्रबल काफी नहीं था कि बिग बॉस शो के दूसरे ही दिन इन 7 जोड़ियों में से चार जोड़ियां एलीमिनेशन के लिए नामांकित कर दी जाएंगी। सभी जोड़ियो को आज एक अन्य जोड़ी को नामांकित करने के लिए पूछा जाएगा।

अगली स्लाइड में देखिए कलर्स चैनल द्वारा अपनी ऑफिशियल साइट पर शेयर की गई उन तस्वीरों को जिसमें बिग बॉस के प्रतिभागी अपने पार्टनर के कपड़ो में नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News